राम रहीम के बाद अब ये बाबा भी हो जाए जेल की हवा खाने को तैयार

Rajasthan Falahari Baba Charged With Rape Checks Into Hospital
राम रहीम के बाद अब ये बाबा भी हो जाए जेल की हवा खाने को तैयार
राम रहीम के बाद अब ये बाबा भी हो जाए जेल की हवा खाने को तैयार

डिजिटल डेस्क, अलवर। बाबाओं के ग्रह नक्षत्र ठीक नहीं चल रहे हैं तभी तो एक के बाद एक ठोंगी बाबा का भंडा फूटता जा रहा है। अब की बार राजस्थान के स्वयंभू "बाबा" संत कौशलेंद्र फलाहारी महाराज के खिलाफ छत्तीसगढ़ की एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर बाबा के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। अलवर के एसपी राहुल प्रकाश ने बताया कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली लड़की ने रेप का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता का परिवार, पहले तो इस मामले में किसी भी कार्रवाई का इच्छुक नहीं था लेकिन गुरमीत राम रहीम को सजा मिलने के बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया। 

बिलासपुर में जीरो पर हुई एफआईआर

पुलिस ने बताया कि बिलासपुर पुलिस स्टेशन में एक जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। इसके बाद बुधवार को जांच अधिकारी अलवर पहुंच गए। पुलिस के पहुंचने की सूचना पाकर "पाखंडी बाबा" अस्पताल में भर्ती हो गया है। अब यह मामला अलवर के अरावली विहार पुलिस स्टेशन में है। उधर, बाबा के एक प्रशंसक सुदर्शनाचार्य महाराज ने कहा, "मैं ऐसे किसी मामले के बारे में नहीं जानता। महाराज जी बीमार हैं और वह अभी किसी से बात करने की स्थिति में नहीं हैं।" 

वहीं एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "चूंकि मामला हाई प्रोफाइल है, इसलिए पीड़िता के परिवार ने सीधे छत्तीसगढ़ के डीजीपी एएन उपाध्याय से मुलाकात की। डीजीपी के निर्देश पर बिलासपुर पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को अलवर पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है।" उन्होंने कहा कि बिलासपुर में मजिस्ट्रेट के सामने लड़की का बयान दर्ज किया गया है। अपने बयान में रेप पीड़िता ने बताया कि वह 7 अगस्त को बाबा के दिव्य धाम आश्रम में गई थी। यहां उसे बाबा की सेवा के बदले पहले वेतन का ऑफर दिया गया। साथ ही उसे रातभर रुकने के लिए कहा गया। इसी दौरान शाम 7 बजे उसे बाबा ने अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ रेप किया।

बाबा पर धमकी देने का भी आरोप

बाबा ने कथित रूप से यह भी धमकी दी कि उसके भक्त राजनेता और शीर्ष पुलिस अधिकारी हैं, इसलिए वह इस बारे में किसी से कुछ भी न बताए। लड़की का परिवार पिछले 15 साल से बाबा के संपर्क में था और काफी धन उन्हें दान कर चुका है। इस बारे में अलवर के पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने कहा, "हमारी टीम ने आश्रम में छापा मारा था लेकिन बाबा वहां नहीं मिला। वह एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है और वहां पुलिसकर्मी तैनात हैं। हम उसके डिस्चार्ज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हम उनके हेल्थ को लेकर डाक्टरों के साथ संपर्क में हैं।"

Created On :   21 Sep 2017 7:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story