अजित ने कहा- बीजेपी के साथ 5 साल चलाएंगे सरकार, पवार ने दावे को बताया झूठा

Sharad Pawar Denies Tie-Up With BJP, Calls Ajits Tweet Misleading
अजित ने कहा- बीजेपी के साथ 5 साल चलाएंगे सरकार, पवार ने दावे को बताया झूठा
अजित ने कहा- बीजेपी के साथ 5 साल चलाएंगे सरकार, पवार ने दावे को बताया झूठा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति पल-पल में करवट ले रही है। एनसीपी नेता अजित पवार के बीजेपी के साथ पांच साल सरकार चलाने के दावे वाले बयान को पार्टी प्रमुख शरद पवार ने झूठा और भ्रम फैलाने वाला बताया है। शरद पवार ने कहा कि "बीजेपी के साथ गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं है। एनसीपी ने सर्वसम्मति से सरकार बनाने के लिए शिवसेना और कांग्रेस के साथ जाने का फैसला किया है। अजीत पवार का बयान गलत और भ्रामक है।"

 

 

इससे पहले अजित पवार ने कहा था कि "मैं एनसीपी में हूं और हमेशा एनसीपी में ही रहूंगा और पवार साहब हमारे नेता हैं। हमारा भाजपा-राकांपा गठबंधन अगले पांच वर्षों के लिए महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार प्रदान करेगा जो राज्य और इसके लोगों के कल्याण के लिए ईमानदारी से काम करेगी।" अजित ने कहा था, "चिंता करने की बिलकुल जरूरत नहीं है, सब ठीक है। थोड़ा धैर्य रखना आवश्यक है। आप सभी के समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।"

 

 

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद अजित पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बधाई संदेश का भी जवाब दिया है। अजित पवार ने पीएम मोदी को राज्य में एक स्थिर सरकार बनाने का आश्वासन दिया। पवार ने गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, स्मृति ईरानी और अन्य भाजपा नेताओं का धन्यवाद किया, जिन्होंने उन्हें डिप्टी सीएम बनने की बधाई दी थी।

अजित पवार ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पर पदनाम को अपडेट कर "उपमुख्यमंत्री, महाराष्ट्र" और "राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता" कर लिया है। बता दें कि की बीजेपी का समर्थन करने के बाद अजित पवार को पार्टी प्रमुख शरद पवार ने विधायक दल के नेता के पद से हटा दिया था। जिसके बाद उन्होंने अपनी ट्विटर प्रोफाइल को अपडेट किया है।

Created On :   24 Nov 2019 1:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story