दैनिक भास्कर हिंदी: BSP नेता के बेटे की गुंडागर्दी, पहले होटल के लेडीज टॉयलेट में घुसा फिर लहराई गन

October 16th, 2018

हाईलाइट

  • पूर्व सांसद राकेश पांडेय का बेटा है आशीष
  • दिल्ली की होटल के बाहर कपल को धमकाया
  • तमाशबीन की तरह खड़े रहे होटल के गार्ड

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश से बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें राकेश गन लहराकर एक कपल को धमकाता नजर आ रहा है। आशीष पर आरोप है कि वह नशे की हालत में एक फाइव स्टार होटल के लेडीज टॉयलेट में घुस गया। महिला के विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। मामला दर्ज कर दिल्ली पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने लखनऊ रवाना हो गई है। 

दिल्ली के जॉइंट पुलिस कमिश्नर अजय चौधरी के मुताबिक आशीष के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। आगे आईपीसी की धारा 323, 341, 506, 354 की धराएं भी इस मामले में जोड़ी जाएंगी। वायरल वीडियो दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल के सामने का है। वीडियो में आशीष पिस्टल तानकर धमकी देता नजर आ रहा है,जबकि होटल के सुरक्षा गार्ड तमाशबीन खड़े दिखाई दे रहे हैं। 


वीडियो में आशीष दाहिने हाथ में गन लेकर होटल के बाहर कपल को धमकी देता रहता है। कुछ देर बाद कुछ लोग आकर बीच बचाव करते हैं, फिर भी आशीष का गुस्सा शांत नहीं होता है। आशीष महिला को गंदी गालियां देने के साथ देख लेने की धमकी भी देता है।

 

 

वायरल वीडियो में एक कार भी नजर आती है, जिसमें 3 लड़कियां बैठी नजर आ रही हैं, जो आशीष को काबू में करने की कोशिश करती रहती हैं। कुछ देर बाद आशीष अपनी कार में बैठकर होटल से बाहर चला जाता है। इस मामले में महिला या होटल स्टाफ ने अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।