सोनाली फोगाट हत्याकांड: गोवा के मुख्यमंत्री ने कहा, दोषी पर दर्ज किया जाएगा मामला

Sonali Phogat murder case: Goa CM said, case will be registered against the guilty
सोनाली फोगाट हत्याकांड: गोवा के मुख्यमंत्री ने कहा, दोषी पर दर्ज किया जाएगा मामला
गोवा सोनाली फोगाट हत्याकांड: गोवा के मुख्यमंत्री ने कहा, दोषी पर दर्ज किया जाएगा मामला
हाईलाइट
  • सावंत ने कहा- गोवा पर्यटन राज्य है

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शनिवार को कहा कि भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा, पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल वे (आरोपी) हिरासत में हैं। नशा तस्कर हों या कोई और, भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या में शामिल लोगों को दंडित किया जाएगा। सावंत ने कहा, गोवा पर्यटन राज्य है। यहां विभिन्न प्रकार के पर्यटक आते हैं। हम उनका अतिथि देवो भव के रूप में स्वागत करते हैं। पर्यटकों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

गोवा पुलिस ने शनिवार सुबह ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रेस्तरां मालिक एडविन नून्स को मामले के सिलसिले में हिरासत में लिया। पुलिस ने शुक्रवार को सुकविंदर सिंह के साथ-साथ सुधीर सांगवान (फोगाट के पीए) को भी गिरफ्तार किया था। फोगाट 22 अगस्त को गोवा आयी थी और यहां एक होटल में ठहरी थी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Aug 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story