सोनाली फोगाट को किराया दस्तावेजों में पीए की पत्नी बताया गया था : सूत्र

Sonali Phogat was mentioned as PAs wife in rent documents: Sources
सोनाली फोगाट को किराया दस्तावेजों में पीए की पत्नी बताया गया था : सूत्र
हरियाणा सोनाली फोगाट को किराया दस्तावेजों में पीए की पत्नी बताया गया था : सूत्र
हाईलाइट
  • मौत के पीछे कौन?

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को यहां एक अपार्टमेंट के किराया दस्तावेजों में उनके पीए सुधीर सांगवान की पत्नी बताया गया था।

सांगवान को अक्सर गुरुग्राम के सेक्टर-102 स्थित गुड़गांव ग्रीन्स सोसाइटी में देखा जाता था। गोवा के लिए रवाना होने से पहले सोनाली और सांगवान ने अपनी टाटा सफारी गाड़ी सोसाइटी में खड़ी की थी और हवाईअड्डे के लिए टैक्सी ली थी।

सूत्रों के मुताबिक, सांगवान ने करीब तीन महीने पहले गुड़गांव ग्रीन्स में फ्लैट नंबर 901 किराया पर लिया था। इसके लिए पुलिस वेरिफिकेशन भी किया गया। सुधीर सांगवान ने जब यह फ्लैट किराए पर लिया था तो उसने दस्तावेजों में सोनाली को अपनी पत्नी बताया था। गुड़गांव ग्रीन्स में किराए का फ्लैट कृष्णकांत तिवारी के नाम पर था।

गुड़गांव ग्रीन्स सोसाइटी के एक सदस्य ने नाम जाहिर न करने का अनुरोध करते हुए कहा, सोनाली कभी-कभार सांगवान से मिलती थीं। चूंकि दोनों आम किराएदारों की तरह रहते थे, इसलिए ज्यादातर लोगों को उनके बारे में पता भी नहीं था।

उन्होंने कहा कि उनकी मौत के बाद ही लोगों को पता चला कि वह इस सोसाइटी में रहती थीं। इस बीच, सोनाली फोगाट के एक करीबी वकील ने आईएएनएस को बताया कि सांगवान हाल ही में सोनाली फोगाट और उनकी विधवा बहन के संपत्ति संबंधी काम के सिलसिले में हिसार तहसील कार्यालय गए थे।

वकील ने दावा किया, सोनाली हाल ही में 15 दिनों के लिए विदेश गई थीं और सुधीर उनके लॉकर की देखभाल कर रहा था, जहां उनके संबंधित दस्तावेज और घर की चाबियां रखी थीं। हमें संदेह है कि उनकी अचानक मौत के पीछे कोई आर्थिक कारण रहा होगा। हालांकि, वकील ने सुधीर सांगवान और सोनाली के गुरुग्राम की सोसाइटी में पति-पत्नी के तौर पर रहने की किसी भी जानकारी से इनकार किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Aug 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story