केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को बताया गूंगा, रेप की घटनाओं पर कहा- बड़ी बात नहीं

केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को बताया गूंगा, रेप की घटनाओं पर कहा- बड़ी बात नहीं

डिजिटल डेस्क, वाराणसी। पीएम मोदी की सलाह के बावजूद बीजेपी नेताओं के उल-जुलूल बयान जारी हैं। हाल ही में पीएम मोदी ने कहा था कि नेताओं को किसी भी मुद्दे पर बिना सोचे-समझे बोलने की जरूरत नहीं है, यह करके वे मीडिया वालों को मसाला देते हैं। हालांकि पीएम मोदी की यह सलाह उन्हीं की कैबिनेट मंत्रियों की समझ में नहीं आ रही है। ताजा मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के  विवादित बयान का है। उन्होंने देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं को ज्यादा महत्व न देने की बात कही है। मंत्री ने कहा है कि देश में ऐसी एक-दो घटनाएं होती रहती हैं, उन पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी गूंगा कह डाला है।

रेप की एक-दो घटनाएं होती रहती हैं
केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने रेप की घटनाओं से जुड़े सवालों पर जवाब देते हुए कहा कि भाई, यह सब कोई बड़ी बात नहीं है। एक-दो घटनाएं हुई हैं और उन पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा, "देश में हो रही रेप की घटनाओं पर केन्द्र सरकार अध्यादेश लाई है। पीएम मोदी ने इन घटनाओं को गंभीरता के साथ लिया है। ऐसे अपराधों के लिए कठोर सजा के प्रावधान को केवल भाजपा ही ला सकती थी।" गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने भी हाल ही में देश में हो रही रेप की घटनाओं पर कहा था कि इतने बड़े देश में ऐसी एक-दो घटनाएं होती रहती हैं। इस पर बात का बतंगड़ बनाने की जरुरत नहीं है।

लोकसभा में गूंगे बने रहते हैं राहुल
अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी द्वारा सोमवार को दिए गए उस बयान पर भी पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर संसद में मुझे 15 मिनट बोलने का मौका दिया जाए, तो पीएम मोदी वहां खड़े भी नहीं रह पाएंगे। चौबे ने कहा है, "पीएम मोदी शेर हैं, उनके सामने राहुल सवा शेर बनने की कोशिश कर रहे हैं। वे बोलने की बात करते हैं तो फिर लोकसभा में गूंगे क्यों बने रहते हैं? वैसे भी उनके भाषण में कोई तथ्य नहीं रहता है।"

..और यह भी बोले मंत्री जी

  • साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों में भी बीजेपी दो तिहाई से ज्यादा बहुमत से सरकार बनाएगी।
  • यूपी में कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है और सीएम योगी आदित्यनाथ बहुत अच्छे ढंग प्रदेश का शासन चला रहे हैं।
  • तेजस्वी यादव जैसे लोग कर्नाटक जाकर कांग्रेस के लिए कुछ नहीं कर पाएंगे। स्टार प्रचारक तो कोई भी बन सकता है, इसके लिए पढ़ा लिखा व्यक्ति जरुरी नहीं अनपढ़ इंसान भी भेजा जा सकता है।
     

Created On :   24 April 2018 1:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story