दैनिक भास्कर हिंदी: महिला ने सार्वजिनक तौर पर सास को थप्पड़ मारा, वीडियो वायरल

October 10th, 2020

हाईलाइट

  • महिला ने सार्वजिनक तौर पर सास को थप्पड़ मारा, वीडियो वायरल

हैदराबाद, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। घरेलू विवाद को लेकर एक बुजुर्ग महिला को उसकी बहू और बहू की मां ने सार्वजनिक रूप से पीटा।

हैदराबाद के मल्लेपल्ली इलाके में घटी यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

पुलिस ने कहा कि उज्मा बेगम ने 55 वर्षीय अपनी सास तस्नीम सुल्ताना को उनके बाल पकड़कर सड़कों पर घसीटा और उन्हें लगातार कई बार-बार थप्पड़ मारा। सुल्ताना पर सबसे पहले हमला उज्मा बेगम की मां आसिफा बेगम ने किया था, इसके बाद उज्मा ने बाद में अपनी सास की पिटाई की।

यह घटना हुमायूं नगर पुलिस थानाक्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार को हुआ, लेकिन सीसीटीवी के वायरल होने के बाद मामला प्रकाश में आया। वहीं एक युवा लड़के को भी घटना को मोबाइल में कैद करते हुए देखा गया।

पुलिस ने उज्मा और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस निरीक्षक कोरानी सुनील के अनुसार, उज्मा के फ्लैट में बिजली और पानी की आपूर्ति उसके ससुराल वालों द्वारा बंद किए जाने के बाद यह घटना हुई। दोनों एक ही इमारत में रहते हैं। उन्होंने आगे कहा इस कारण से दोनों में बहस हुई। उज्मा की मां भी इस विवाद में शामिल हो गई और सुल्ताना को पीटना शुरू कर दिया।

उज्मा और उसकी सास ने पहले भी एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस शिकायतें दर्ज कराई थीं। पुलिस ने उनके लिए काउंसलिंग भी करवाई थी।

जांच में पता चला कि सुल्ताना के बेटे उबैद अली खान, जो सऊदी अरब में रहते हैं, उसने पिछले साल उज्मा से शादी की थी। दोनों की यह दूसरी शादी थी।

उज्मा ने अपनी सास पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। उसने पुलिस को बताया कि ससुराल वाले उसे न तो सऊदी में अपने पति से मिलने दे रहे थे और न ही उसे नियमित रूप से फोन पर बात करने की अनुमति दे रहे थे।

उन दोनों के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे, लेकिन गुरुवार को जब उज्मा के फ्लैट में बिजली और पानी की आपूर्ति बंद कर दी गई, तो यह घटना हुई।

पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने उज्मा और उसकी मां के खिलाफ धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने) के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच की है।

एमएनएस/एसजीके