ट्रक से टक्कर: कर्नाटक में खड़े ट्रक में एसयूवी घुसी, 13 की मौत

कर्नाटक में खड़े ट्रक में एसयूवी घुसी, 13 की मौत
  • बेंगलुरु-हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर हादसा
  • खड़े ट्रक से टकरा गई एसयूवी
  • हादसे में 13 लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, चिक्कबल्लापुर। बेंगलुरु के पास चिक्कबल्लापुर के बाहरी इलाके में बेंगलुरु-हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर गुरुवार को एक एसयूवी खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने कहा कि वह मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगे। इस दौरान सीएम ने सभी मृत व्यक्तियों के परिवारों के लिए 2-2 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की।

पुलिस ने 12 शवों की पहचान कर ली है और एक व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। मृतकों में डोड्डाबल्लापुर शहर की रहने वाली अरुणा (32), बागेपल्ली के मार्गकुंटे के रहने वाले नरसिम्हामूर्ति (37), आंध्र प्रदेश के गोरंटला के पास कलिगेरे के नरसिम्हप्पा (40) शामिल हैं।

इसके अलावा डोड्डाबल्लापुर के रहने वाले रुथविक (6), आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के कोत्ताचेरुवु के पेरिमल पवनकुमार (32), बेंगलुरु के वृषभावती नगर की रहने वाली सुब्बम्मा उर्फ वेंकटलक्ष्मम्मा (45), शांतम्मा (37) और राजवर्धन (15) आंध्र प्रदेश में पेनुकोंडा के पास गौनिपेंटा गांव के निवासी हैं।

आंध्र प्रदेश के माराकोरापल्ली के नारायणप्पा (50), नवाबा कोटा के ए. वेंकटरमण (51), गोरांटला के पास वनवोलू गांव के बेलाला वेंकटाद्री (32) और बेलाला लक्ष्मी (20) आदिश शामिल हैं। शवों को चिक्काबल्लापुरा शवगृह के परिसर में रखा गया है। चिक्काबल्लापुरा विधायक प्रदीप ईश्वर और जिला आयुक्त ने शवगृह का दौरा किया और मौतों पर शोक जताया।

सुबह की धुंध ने ड्राइवर के विजन को अवरुद्ध कर दिया था, जिस कारण यह हादसा हुआ। चिक्कबल्लापुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) डी.एल. नागेश ने कहा कि एसयूवी पीछे से एक ट्रक से टकरा गई, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई।

हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, सात अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया और एक की अस्पताल में मौत हो गई। टक्कर के कारण कार के दरवाजे जाम हो गए और पीड़ितों को बचाने के लिए स्थानीय लोगों और पुलिस को उन्हें तोड़ना पड़ा। आगे की जांच जारी है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Oct 2023 11:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story