देश: ठग सुकेश ने एलजी को लिखा पत्र; केजरीवाल, सत्येन्द्र जैन पर धमकी और उत्पीड़न का आरोप

ठग सुकेश ने एलजी को लिखा पत्र; केजरीवाल, सत्येन्द्र जैन पर धमकी और उत्पीड़न का आरोप
ठग सुकेश चंद्रशेखर ने उपराज्यपाल को लिखा पत्र

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ठग सुकेश चन्द्रशेखर ने उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना के नाम तीन पन्नों का एक शिकायती पत्र लिखकर कथित तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जेल में बंद आप नेता सत्येन्द्र जैन के निर्देशों के तहत काम कर रहे जेल अधिकारियों पर गंभीर मानसिक दबाव और उत्पीड़न का आरोप लगाया है। चन्द्रशेखर ने दावा किया है कि केजरीवाल के सहयोगी उसके परिवार को धमकी भरे संदेश भेजकर सारे डेटा और एक पेन ड्राइव डीआइजी जेल, मंडोली या जेल के कानून अधिकारी को सौंपने का दबाव डाल रहे हैं।

ठग ने कहा है कि उसे संभावित नुकसान, जहर देने और गंभीर अंत की चेतावनी मिल रही है। पत्र के अनुसार, "संदेश में यह भी धमकी दी गई थी कि अगर मैंने केजरीवाल, सत्येन्द्र जैन के साथ समझौता नहीं किया, तो मुझे जेल-13, मंडोली में स्थानांतरित कर दिया जाएगा और जहाँ मेरा अंत हो जायेगा।'' उन्होंने दावा किया कि सीबीआई में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद धमकी भरे संदेश जारी हैं।

उसने आगे लिखा, "अब चूंकि मैंने धमकियों के आगे झुकने से इनकार कर दिया है, मुझे जेल-13, मंडोली में स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां सत्येन्द्र जैन के करीबी सहयोगी अधिकारी - अधीक्षक वेद प्रकाश, सहायक अधीक्षक सुनील, आर.एन. मीना और अन्य तैनात हैं।“

चन्द्रशेखर ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताते हुए केजरीवाल और आप सरकार के प्रभाव से बाहर की जेल में स्थानांतरण की मांग की है। उसने अपने लिए संभावित खतरे पर जोर देते हुए शपथ और हलफनामे पर अपना बयान दर्ज करने के लिए गृह सचिव की अध्यक्षता में एक उच्चाधिकार प्राप्त समिति के तत्काल गठन का अनुरोध किया है। अपने वकील अनंत मलिक के माध्यम से उपराज्यपाल को संबोधित शिकायत में हालिया धमकी भरे संदेशों के स्क्रीनशॉट और सीबीआई के समक्ष दायर शिकायत की एक प्रति शामिल थी। चंद्रशेखर ने उपराज्यपाल से त्वरित हस्तक्षेप की गुहार लगाई है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Nov 2023 12:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story