comScore

सड़क पार कर रही वृद्धा को रौंदता निकल गया ट्रक, मौके पर ही मौत

सड़क पार कर रही वृद्धा को रौंदता निकल गया ट्रक, मौके पर ही मौत

डिजिटल डेस्क, झिरपा/छिंदवाड़ा। झिरपा के समीप तेज रफ्तार भागता ट्रक सड़क पार कर रही एक वृद्धा को रौंदता हुआ निकल गया। इस दर्दनाक सड़क हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई। मृतका शादी समारोह से वापस अपने गांव लौट रही थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

इस संबंध में माहुलझिर पुलिस ने बताया कि जुन्नारदेव के ग्राम छाबड़ा की 65 वर्षीय सुबोदीबाई पति बखत सिंह उईके अपने बेटे दशरथ और नाती के साथ नाती की शादी में शामिल होने झिरपा के समीप स्थित ग्राम ऑडिटोरिया आयी हुई थी। मंगलवार सुबह लगभग छ: बजे वह यहां से वापस गांव आने के लिए निकली थी। इस दौरान सड़क पार करते वक्त तेज रफ्तार ट्रक ने सुबोदीबाई को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई।

गांव में शोक का माहौल-
घटना के बाद से गांव में शोक का माहौल है। वहीं शादी की खुशियां गम में बदल गई। लोगों का कहना है कि हादसा ट्रक चालक की लापरवाही के कारण कारण हुआ है। चालक तेज गति से ट्रक चला रहा था, जिसके कारण हादसा हुआ है।

बाइक सवार को मारी टक्कर, तीन घायल-
वहीं सोमवार रात आरटीओ कार्यालय के समीप बाइपास पर किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवकों को गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि सोमवार रात लगभग 10.30 बजे बाइपास पर किसी तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार खिरसाडोह निवासी नितिन पिता नेपाल उईके, नितेश और पवन को गंभीर चोटें आई हैं। इनमें से नितिन और पवन की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें नागपुर रैफर कर दिया है।

कमेंट करें
oM64D