comScore

मिशन मंगल टीजर: एक देश, एक सपना, एक इत‍िहास लेकर अपनी टीम के साथ आ रहे अक्षय

मिशन मंगल टीजर: एक देश, एक सपना, एक इत‍िहास लेकर अपनी टीम के साथ आ रहे अक्षय

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अक्षय कुमार अपनी देशभक्ति से लबरेज फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वे हर बार दर्शाकों के सामने एक ऐसी फिल्म लाकर रख देते हैं, जो उन्हें सोचने पर ​मजबूर कर देती है। बेबी, स्पशेल 26, एयरलिफ्ट के बाद ऐसा ही कुछ अक्षय एक बार फिर करने जा रहे हैं। दरअसल, अक्षय ​इस बार फिल्म मिशन मंगल लेकर आ रहे हैं, जिसका टीजर हालही में रिलीज हुआ है। 45 सेकेंड के इस टीजर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट और थीम को दिखाया गया है।
 

फिल्म को जगन शक्ति ने ​डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में ​अक्षय के साथ तापसी पन्नू, विद्या बालन शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, शरमन जोशी जैसे एक्टर्स लीड रोल में हैं। वहीं मिशन मंगल के टीजन में एंड में लास्ट मिनट काउंटडाउन के शुरू होने की आवाज सुनाई देती है। फिल्म में अक्षय का नाम राकेश धवन है, टीजर की शुरुआत भी उनकी आवाजा से होती है। राकेश एक साइंटिस्ट है और वो अपनी पूरी टीम को इंस्ट्रक्शन देते हैं। टीम के बाकी सदस्यों के नाम टीम में शामिल हैं तारा श‍िंदे (व‍िद्या बालन),  कृत‍िका अग्रवाल (तापसी पन्नू), एका गांधी (सोनाक्षी स‍िन्हा), शरमन जोशी (परमेश्वर नायडू), नेहा स‍िद्दकी (कृत‍ि कुल्हारी), वर्षा गौड़ा न‍ित्या मेनन), अनांथे अय्यर (एच आर दात्रे) हैं। 

इस टीजर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखा कि "एक देश, एक सपना, एक इत‍िहास।" यह भारत के मार्स मिशन की सच्ची घटना है। इसके पहले फिल्म का पोस्टर र‍िलीज किया गया था। पोस्टर साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि "अंडरडॉग्स की एक कहानी, जो इंडिया को मंगल ग्रह तक ले गए। ताकत, साहस और कभी हार न मानने की कहानी। मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी। 15 अगस्त को आपके पास आ रही है।"

अक्षय कुमार ने बीते द‍िनों एक स्पेशल पोस्ट ल‍िखकर बताया था कि मिशन मंगल ऐसी फिल्म है ज‍िसे मैं अपनी बेटी के लिए करना चाहता था। साथ ही खिलाड़ी कुमार ने ट्विटर पर लिखा कि ''इस स्वतंत्रता दिवस, सपने भरेंगे उड़ान। सालों से हॉलीवुड में स्टार-ट्रेक, स्टार वार्स और ग्रेविटी जैसे अंतरिक्ष पर आधारित कई शानदारों फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों का निर्माण हुआ जिन्होंने आविष्कारकों और वैज्ञानिकों की एक पूरी पीढ़ी को प्रेरित किया है। मैं हमेशा से ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था। एक ऐसी फिल्म जो हमारी आने वाली पीढ़यों को प्रेरित करें। वो जो कल्पना और जिज्ञासा को उड़ान दे।" 

बता दें बॉक्स आफिस पर अक्षय की इस फिल्म का मुकाबला प्रभास की साहो, जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होगा। खास बात यह है कि इस दिन वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स 2 र‍िलीज होने जा रही है। 

कमेंट करें
4VOHi