हॉलीवुड के इन एक्टर्स को पछाड़ मोस्ट हैंडसम मैन बने ऋतिक रोशन

हॉलीवुड के इन एक्टर्स को पछाड़ मोस्ट हैंडसम मैन बने ऋतिक रोशन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। जब भी किसी हैंडसम बॉलीवुड एक्टर की बात होती है तो ​ऋतिक रोशन का नाम सबसे पहले आता है। वे अपने लुक्स और फिटनेस के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनके लुक्स की वजह से सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनकी अच्छी खासी फैन फलोइंग है। इसी वजह से हालही में ऋतिक को एक बड़ी उपलब्ध‍ि भी मिली है।

दरअसल, एक यूएस बेस्ड एजेंसी ने उन्हें दुनिया का सबसे हैंडसम व्यक्ति चुना। बता दें इस लिस्ट में हॉलीवुड के स्टार्स क्रिस इवांस, डेविड बैकहम, रॉबर्ट पैटिनसन भी शामिल थे। ऋतिक ने इन सबको पीछे छोड़ते हुए पहला स्थान हासिल किया। ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े किसी भी एक्टर के लिए यह बहुत ही गर्व करने वाली बात है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

if I think I look good , does that make me look bad . . #weirdideas #curiousmind #whattodo #itactuallymakessense

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

जब ऋतिक से इस उपलब्ध‍ि के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दिल छू लेने वाला जवाब दिया। ऋतिक ने कहा कि ""ये तो बस ब्रोकली है। मजाक कर रहा हूं! मैं इस टाइटल के लिए आभारी हूं, वैसे अगर सच में देखा जाए तो यह कोई अचीवमेंट नहीं है। मेरे मुताबिक, अगर किसी चीज की इस दुनिया में सबसे ज्यादा ख्वाहिश और महत्व होनी चाहिए, तो वह है उनका चरित्र। एक अच्छा चरित्र आपको हमेशा आकर्षक बनाएगा।"

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो ​ऋतिक जल्द ही फिल्म वार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें ऋतिक और टाइगर का खतरनाक स्टंट देखने को मिल रहा है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋतिक ने कहा​ कि ""काबिल और सुपर 30 करने के बाद मुझे किसी ऐसी फोर्स की जरूरत थी जो मुझे मेरे बेस्ट तक पहुंचाए। मैं बहुत ज्यादा खुश हो रहा था और मुझे लग रहा था कि सिर्फ टाइगर ही है जो मेरे सामने इस फिल्म में खड़ा हो सकता है और मुझे छोटा महसूस करवा सकता है। (स्टंट सीन्स के मामले में) मुझे नहीं लगता कि जिस तरह से उन्होंने मुझे बेहतर परफॉरमेंस के लिए प्रोत्साहित किया है वैसा कोई और कर सकता था।"

Created On :   17 Aug 2019 10:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story