comScore

सलमान ने कुछ इस अंदाज में कहा कटरीना को शुक्रिया

सलमान ने कुछ इस अंदाज में कहा कटरीना को शुक्रिया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की फिल्म 'भारत' 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी बज बना हुआ है। इस फिल्म में सलमान के साथ पहले प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था। इस बात से दोनों के फैंस बहुत ​खुश थे, लेकिन शूटिंग शुरु होने के पहले ही प्रियंका ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। प्रियंका की इस निर्णय से सलमान बहुत नाराज हुए और उन्होंने कई मौकों पर नाराजगी भी जाहिर की। हालही में एक बार फिर सलमान ने प्रियंका पर तंज कसा। 

हालही में भारत के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर कटरीना से इस फिल्म में एंट्री पर सवाल पूछा। कटरीना ने कहा कि मुझे पता था कि प्रियंका ये फिल्म कर रही है लेकिन एक दिन अली ने मुझे फोन किया और मुझसे कहा कि चीजें प्लान के मुताबिक नहीं हो पाई हैं और वे मुझे एक स्क्रिप्ट भेज रहे हैं। उन्होंने मुझे इस कहानी पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा। मुझ पर कोई दबाव नहीं था क्योंकि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। मैंने उसे पढ़ा और मैंने अली को कहा कि ये उनकी बेस्ट स्क्रिप्ट है और मुझे रोल पसंद आया था तो मैंने फिल्म के लिए हां कह दिया था।

कटरीना कैफ के इस बयान के बाद सलमान ने अपने व्यंगात्मक अंदाज में कहा- धन्यवाद प्रियंका। बता दें सलमान की फिल्म भारत कोरियन फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है। फिल्म में उनके साथ कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे काम करते हुए नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म में 18 से 70 वर्ष के इंसान का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं। जिसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। कटरीना के अलावा फिल्म में तब्बू और दिशा पाटनी भी अहम रोल में नजर आ सकती हैं।

कमेंट करें
Eu7lD