comScore

सलमान ने भी एक्सेप्ट किया बॉटल कैप चैलेंज, पानी बचाने का दिया संदेश

सलमान ने भी एक्सेप्ट किया बॉटल कैप चैलेंज, पानी बचाने का दिया संदेश

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इन दिनों दुनियाभर में बॉटल कैप चैलेंज का खुमार छाया हुआ है। बॉलीवुड में इसकी शुरुआत अक्षय कुमार ने की थी। इसके बाद कई एक्टर्स ने इस चैलेंज को अपने अपने तरीके से पूरा किया। खास बात यह है कि इस लिस्ट में दबंग सलमान खान का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने भी बॉटल कैप चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए पानी बचाने का संदेश दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Don’t thakao paani bachao

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

[removed][removed]

सलमान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सलमान अपने दबंग स्टाइल में जिम में शर्टलेस हैं और पहले तो वे राउंड किक के लिए पोज लेते हैं मगर घूमने से पहले ही रुक जाते हैं। इसके बाद वे आधे खुले हुए बॉटल के ढक्कन को फूंक से उड़ा देते हैं। इसके बाद वो सामने खड़े हुए शख्स के हाथ से पानी की बॉटल लेते हैं और भगवान को याद करते हुए कहते हैं 'पानी बचाओ'। इसके बाद वो बॉटल से पानी पी जाते हैं। सलमान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-  डोन्ट पकाओ, पानी बचाओ।

बता दें सलमान से पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर चुके हैं। अक्षय कुमार के बाद, टाइगर श्रॉफ ने इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया और आंखों पर पट्टी बांध कर बॉटल का कैप ओपन किया। वहीं विद्युत जामवाल ने तीन बोतलों को एक ही बार में अनकैप्ड किया। पिछले दिनों अदाशर्मा ने भी अपनी बहुत खूबसूरत अदा से बॉटल कैप चैलेंज को अंजाम दिया था। 

कमेंट करें
z2OKG