comScore

'फेस ऑफ एश‍िया' अवॉर्ड से नवाजी गई भूमि पेडनेकर, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल मिला सम्मान


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने एक नया अचीवमेंट अपने नाम किया है। साउथ कोरिया में आयोजित हुए बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल के दौरान उन्हें फेस ऑफ एश‍िया अवॉर्ड नवाजा गया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी।

फेस ऑफ एश‍िया अवॉर्ड मिलने के बाद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि  "मुझे इस बात की खुशी है कि मेरा काम बुसान में दर्शकों ओर आलोचकों को पसंद आया। ये मेरी पहली अंतरराष्ट्रीय जीत है इसलिए मुझे गर्व है। मुझे हमेशा ऐसी फिल्मों में काम करने की इच्छा रही है जो कुछ महत्वपूर्ण बात बताता हो और अब तक मैंने अपने पूरी ईमानदारी से काम किया है। मैं ऐसे सिनेमा का हिस्सा बनना चाहूंगी जो भविष्य में भी याद किया जाएगा।"

प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाए तो भूमि जल्द ही फिल्म सांड की आंख में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी मुख्य किरदार में हैं। य​ह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमा घरो में रिलीज हो रही है। इसके अलावा भूमि बाला, पति-पत्नी और वो, भूत पार्ट 1 द हॉन्टेड श‍िप, डॉली किटी और वो चमकते सितारे जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

कमेंट करें
5S196