comScore

कैमिला मेंडेस ने किया कॉलेज के दिनों को याद, शेयर किया भयावह किस्सा

कैमिला मेंडेस ने किया कॉलेज के दिनों को याद, शेयर किया भयावह किस्सा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पिछले दिनों चले मी टू कैंपेन के बाद कई एक्ट्रेसेस खुद के साथ हुई यौन शोषण की घटना को मीडिया के सामने रख चुकी हैं। दुनियाभर में चले इस कैंपेन के चलते कई लोग बेनकाब भी हुए थे। हालही में एक्ट्रेस कैमिला मेंडेस ने भी खुद के साथ हुई शारीरिक शोषण की भयावह घटना को शेयर किया है।

एक्ट्रेस कैमिला मेंडेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने कॉलेज के पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि 'कॉलेज में पहला साल काफी मुश्किल था। मैंने काफी बुरे अनुभव किए। एक शख्स ने मुझे ड्रग्स देकर मेरा शारीरिक शोषण किया।' एक्ट्रेस इन इस बारे में सिर्फ इतना ही कहा। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद ही उन्होंने तय किया कि वो खुद को सुरक्षित और कंफर्टेबल करने के लिए जिंदगी में सब कुछ करेंगी। 

नेटफ्लिक्स की सीरीज रिवरडेल में नजर आ चुकी कैमिला मेंडेस ने इस घटना के बाद एक टैटू भी अपनी पीठ पर ​बनवाया। इस टैटू में लिखा था 'to build a home'। इस टैटू के बारे में कैमिला कहती हैं कि ये उन्होंने याद दिलाता है कि सिर्फ खुद को नहीं बल्कि उन्हें अपने आस पास के वातावरण को भी मजबूत बनाना है। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह अपने फैंस के लिए रोल मॉडल बनना चाहती हैं। 

कैमिला ने बताया कि 'कॉलेज के दिनों में मैं एक ऐसी टीनएजर थी जिसके पास बॉडी और पॉजिटिविटी के मामले में कोई रोल मॉडल नहीं था। उस वक्त इसके बारे में कोई बात नहीं करता था। अच्छी हेल्थ सबसे ज्यादा जरूरी है। ना कि ये जरूरी है कि आप कैसे दिखते हो। हमें हमेशा ऐसी चीजें चुननी चाहिए जो हमारे लिए सही हों, हमारे शरीर के लिए सही हों, हमारी आत्मा और दिमाग के लिए सही हों।'

कमेंट करें
pNLAh