comScore

इश्कबाज एक्ट्रेस नवीना ने दिया बेटी को जन्म, रखा ये यूनिक नाम

इश्कबाज एक्ट्रेस नवीना ने दिया बेटी को जन्म, रखा ये यूनिक नाम

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन के कई सीरियल्स में अपने अदाकारी का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस नवीना बोले के घर एक नन्हीं परी आई है। नवीना ने हालही में बेबी गर्ल को जन्म दिया। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को कंफर्म किया। मदर्स डे के ठीक 3 दिन पहले 9 मई को नवीना ने बेटी को जन्म दिया। नवीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए नवनी ने लिखा कि It's a girl!!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#bundleofjoy @jkarran

A post shared by Navina (@navina_005) on

नवीना द्वारा यह फोटो शेयर करने के बाद चारो ओर से उन्हें बधाई मिलना शुरु हो गई है। इतना ही नहीं नवीना बोले ने अपनी बेटी का नाम भी बहुत यूनिक रखा है। उन्होंने अपनी बेटी के नाम का खुलासा करते हुए कहा कि उनकी क्यूट सी बेटी का नाम 'किमायरा' रखा गया है। 

जब नवीना प्रेग्नेंट थी, उस वक्त उनके पति ने एक सरप्राइज पॉपअप पार्टी ऑर्गेनाइज की थी। उनकी पॉपअप पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन फोटो में उनका बेबी बंप नजर आया था। उन्हीं फोटो के बाद से उनकी उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा शुरू हो गई थी। 

बता दें एक्ट्रेस नवीना बोले ने 4 मार्च 2017 में अपने बॉयफ्रेंड करणजीत से शादी की थी। पिछले काफी समय से एक्ट्रेस ने टीवी स्क्रीन्स से दूरी बना रखी है। वे आखिरी बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आई थीं। शो में वे डॉक्टर मोनिका शर्मा के रोल में नजर आई थी। इसके अलावा भी कई शो में नजर आ चुकी हैं। नवीना ने मिले जब हम तुम, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, जीनी और जूजू, इश्कबाज जैसे हिट सीरियल्स में काम किया है। सीरीयल इश्कबाज से उन्हें काफी पॉपुलॉरिटी मिली थी। फिलहाल उन्होंने टीवी से दूरी बना रखी है और वे अपना पूरा समय अपनी बेटी को देना चाहती हैं। 

कमेंट करें
FMEXq