comScore

जब लोगों ने पाकिस्तान के झंडे के साथ देखा राखी का फोटो, ऐसा था रिएक्शन


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी न किसी विवाद से घिरी नजर आती हैं। उन पर ये तक इल्जाम लग चुका है कि वे लाइमलाइट में आने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। हाल ही में राखी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वे पाकिस्तान के झंडे के साथ नजर आ रही हैं। लोगों ने जब राखी की इस तस्वीर को देखा तो वे भड़क गए, लेकिन जब उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखे कैप्शन को देखा तो उन्हें समझ आया कि आखिर पूरी बात क्या है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I love my india but its my character in the film dhara 370

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि "मुझे अपना भारत देश बेहद पसंद है, लेकिन ये मेरी आने वाली फिल्म 'धारा 370' का एक सीन है।" राखी सावंत ने इस बारे में एक वीडियो में फैंस और फॉलोअर्स के सामने अपनी बात भी रखी। उन्होंने कहा, "हाय फ्रेंड्स, ये एक पाकिस्तानी सेटअप है। इस फिल्म का नाम धारा 370 है जो कश्मीर के पंडितों पर आधारित है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी ने कहा, "मैं इस फिल्म में एक पाकिस्तानी लड़की का रोल निभा रही हूं। आप मेरा कॉस्ट्यूम चेक कर सकते हैं। मेरा कैरेक्टर इस फिल्म में आतंकवादी संगठनों का भंडाफोड़ करना है जो छोटे बच्चों को जिहादी बनाने का काम करते हैं।"

राखी के इस वीडियो पर एक पाकिस्तानी लड़की ने आपत्ति जताई है। पाकिस्तान की एक लड़की संबरीना खमीसा ने राखी के लिए लिखा, "आप हमारा कल्चर डिफाइन नहीं कर सकते हैं। पाकिस्तान इस्लाम को फॉलो करता है और ये बेहद पाक और शांति का धर्म है।  मैं पाकिस्तान पर प्राउड फील करती हूं और मुझे अपने कल्चर से प्यार है।" वहीं राखी सावंत ने इस यूजर को जवाब देते हुए कहा, "ये मेरी फिल्म है और अगर तुम्हें मैं अच्छी नहीं लगती हूं तो तुम मेरे इंस्टाग्राम प्रोफाइल से जा सकती हो।"

कमेंट करें
Lxf4p