सिमी ग्रेवाल ने ठुकराया वेबसीरीज क्वीन का ऑफर, यह थी वजह

Actress Simi Garewal Rejected Jayalalithaas Web Series Queen
सिमी ग्रेवाल ने ठुकराया वेबसीरीज क्वीन का ऑफर, यह थी वजह
सिमी ग्रेवाल ने ठुकराया वेबसीरीज क्वीन का ऑफर, यह थी वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इस समय लोगों के बीच वेब सीरीज को लेकर जबरदस्त ट्रेंड देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड एक्टर्स भी वेब सीरीज में काम करना चाहते हैं। लेकिन एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल को जब जयललिता की वेब सीरीज क्वीन में साक्षात्कारकर्ता का किरदार ऑफर हुआ तो उन्होंने इसे करने से मना कर दिया। उनका कहना था कि एक गुजरे हुए व्यक्ति का इंटरव्यू जबरदस्ती जैसा लगेगा और मेरे स्टैण्डर्ड को भी नुकसान पहुंचाएगा।

सिमी ने कहा कि "मुझे नहीं लगता की हम कुछ इंटरव्यू को देखकर एक दिवंगत व्यक्ति के किरदार को फिर से जीवित कर सकते हैं! यह बात नैतिक रूप से बिल्कुल सही नहीं है, खासकर तब जब वह इंसान इस दुनिया में न रहा हो।"  

अभिनेत्री ने कहा कि "सीरीज के निर्माताओं ने कई बार मेरे ऑफिस में फोन किया। लेकिन एक गुजर चुके व्यक्ति के साथ इंटरव्यू का अभिनय करना मुझे सही नहीं लगा। ये तो हो ही नहीं सकता था, क्योंकि ये जबरदस्ती जैसा लगेगा और मेरे स्टैण्डर्ड को भी नुकसान पहुंचाएगा। इसे ठुकरा देने के मेरे नैतिक कारण हैं। लेकिन यह किसी भी तरह से, शो की गुणवत्ता को नहीं दर्शाता है। वह हमारे समय की सबसे अदम्य महिलाओं में से एक हैं। उनकी कहानी को फिर से लिखने के लिए मैं निर्माताओं का धन्यवाद करती हूं, और उनकी सफलता की कामना करती हूं।"

हालांकि वेब सीरीज के निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन और प्रशांत मुरुगेसन चाहते थे कि जयललिता के इंटरव्यूवर की भूमिका सिमी निभाएं। इस बारे में उनका कहना था कि "हम चाहते थे कि शो में ऐसा कलाकार हो जो शक्ति से जुड़ सके, और उनके जीवन के सबसे स्पष्ट पहलुओं को सामने ला सके। ऐसा करने के लिए सिमी ग्रेवाल से बेहतर कौन होगा? मेहमानों के साथ सहानुभूति रखने की उसकी क्षमता ने उसे एकदम फिट बना दिया। हालांकि, यह काम नहीं किया। हमने अंततः लिलेट दुबे को कास्ट किया। वह एक बेहतरीन टॉक शो होस्ट करती हैं।"

Created On :   15 Dec 2019 9:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story