comScore

गली बॉय की कामयाबी को देख अब बनेगा फिल्म का सीक्वल

March 11th, 2019 18:04 IST
गली बॉय की कामयाबी को देख अब बनेगा फिल्म का सीक्वल

डिजिटल डेस्क, मुबंई।  जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी​ आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को आई थी। वहीं अब फिल्म की शानदार कमाई और कामयाबी को देखते हुए फिल्म के सीक्वल पार्ट को बनाने की चर्चा शुरू हो चुकी है। जोया अख्तर ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म का सीक्वल बनाया जाएगा। इस फिल्म का फेमस ट्रेक अपना टाइम आएगा को दर्शकों ने खूब पसंद किया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

फिल्म ने कॉम्पटीशन के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की और देखते ही देखते 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान जोया अख्तर ने कहा, "मेरी सह लेखक रीमा कागती और मुझे लगता है कि हमारे देश में हिप-हॉप के कल्चर पर अभी बहुत कुछ है जिसे बयां किया जाना बाकी है और अगली फिल्म की थीम की स्क्रिप्टिंग और प्लानिंग चल रही है।

पिछले कुछ वक्त से ये भी कयास लगाए जा रहे थे कि यदि फिल्म का अगला पार्ट बनता है तो उसमें फरहान अख्तर को कास्ट किया जाएगा। जोया ने कहा, "वह गली बॉय में फिट नहीं होते हैं, इसके लिए हम दोनों को बहुत दुख है। इसके अलावा रॉक ऑन के बाद से उनकी इमेज म्यूजिक को लेकर एक अलग ही थीम बयां करती है, जिससे वह जुड़ते हैं।"

जोया ने कहा कि उन्हें अचानक से फिल्म में लाना दर्शकों को एक कल्चर शॉक दे जाएगा। बता दें कि गली बॉय में रणवीर और आलिया के अलावा कल्कि , सिद्धांत चतुर्वेदी और विजय वर्मा अहम किरदार निभाते नजर आए थे। फिल्म की कहानी एक गली के लड़के मुराद के बारे में है जो रैपर बनकर दुनिया में अपना नाम करना चाहता है। फिल्म इस लड़के के स्ट्रगल की दास्तां बताती है।

कमेंट करें
gyBQP