comScore

अपने प्रोफेशनल के बारे में आलिया ने कही ये बात, बताया सक्सेस मंत्रा

अपने प्रोफेशनल के बारे में आलिया ने कही ये बात, बताया सक्सेस मंत्रा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को इडस्ट्री में लंबा समय हो चुका है। बहुत ही कम समय में वे बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो गई। वे हर बार अपनी एक्टिंग के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। दर्शक उन्हें हर रुप में देखना पसंद करते हैं। फिर भले ही वह फिल्म हाईवे हो या राजी। आलिया ने हमेशा खुद को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालही में आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने यह मुकाम हासिल किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

.. let’s wander where the Wi-Fi is weak

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

आलिया ने बताया कि "मैं नेचर से ही एक कॉम्पटेटिव इंसान हूं। लेकिन मैं वैसी नहीं हूं कि रेस में दौड़ते वक्त लेफ्ट राइट देखे बगैर बिलकुल सीधे दौड़ती रहूं। सिनेमा कोई रेस नहीं है। मुझे नहीं लगता कि कोई भी रचनात्मक काम दौड़ जैसा हो सकता है, क्योंकि तब आप उसे खराब कर दोगे, या आप रचनात्मकता का स्तर गिरा दोग।"

"सालों बाद भी आपके साथ ये चीज जुड़ी रहनी चाहिए। आप 1st हो या 12th या 14th आपको आपके द्वारा पेश किए गए मैसेज के लिए याद किया जाएगा, या उन फिल्मों के लिए जिनका आप हिस्सा रहे। जहां तक आंकड़ों की बात है तो वो उन लोगों के लिए मायने रखेगा जो इसके बारे में बातें करते है।"

एक्ट्रेस ने बताया कि "मुझे लगता है कि खेल में बने रहना ज्यादा जरूरी है। जैसे मैं फोकस रही हूं और मैंने उन चीजों को यूं ही नहीं लिया है जो मुझे मिलीं। मैं कॉम्पटेटिव हूं, लेकिन अपने आप के साथ। मुझे लगता है कि ये वो सबसे अच्छा कॉम्पटीशन है जो आप कर सकते हो।"

आलिया ने आगे बताया कि "हाल ही में मैं एक किताब पढ़ रही थी जिसमें लिखा था कि कई बार आप जिंदगी में खुद के लिए एक लक्ष्य तय करते हो। एक बार आप उस लक्ष्य को पा लें तो आगे आप क्या कर रहे हो? आगे जाने की क्या जरूरत है? मैं खुद के लिए कोई लक्ष्य नहीं रखती हूं। मैं खुद जो कर पाती हूं उससे थोड़ा और अधिक पाना पसंद है बजाए आगे बढ़ते रहने के।"

कमेंट करें
WK7Xe