अमित शाह आज भोपाल में साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में करेंगे रोड शो

अमित शाह आज भोपाल में साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में करेंगे रोड शो

डिजिटल डेस्क, भोपाल। लोकसभा चुनाव में हाईप्रोफाइल सीट भोपाल को लेकर बीजेपी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रही है। भोपाल में 12 मई को मतदान होने है इसके पहले पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। आज (8 मई) बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल में रोड शो करेंगी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी रोड शो में शामिल होंगे और पार्टी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा के लिए वोट मांगेंगे। 

शाम 6 बजे शुरू होगा रोड शो
बीजेपी का यह रोड शो शाम करीब 6 बजे भवानी चौक से शुरू होगा। यह लखेरापुरा, सुभाष चौक, जुमेराती, हनुमान गंज और घोड़ा नक्कास से होते हुए बस स्टैंड पर समाप्त होगा। जानकारी के मुताबिक, अमित शाह बुधवार को उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के समर्थन में शाम 4.30 बजे उज्जैन के खाचरोद में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह भोपाल पहुंचकर शाम 6 बजे से साध्वी प्रज्ञा समर्थन में भवानी चौक से नादरा बस स्टैंड तक रोडशो करेंगे।

शाह के रोड शो को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां की गई हैं। मंगलवार को प्रदेश कायार्लय में भोपाल के विभिन्न मोर्चा, प्रकोष्ठ एवं प्रमुख कार्यकतार्ओं की बैठकें संपन्न हुईं। पार्टी उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे, प्रभात झा, महामंत्री अनिल जैन, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सहित प्रमुख नेताओं ने शाह के रोडशो की तैयारियों को लेकर व्यवस्था में लगे कार्यकतार्ओं से चर्चा भी की।
 

 

Created On :   8 May 2019 5:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story