comScore

रिलीज हुआ शुभ मंगल ज्यादा सावधान का प्रोमो, पहली बार 'गे' रोल में नजर आएंगे आयुष्मान

रिलीज हुआ शुभ मंगल ज्यादा सावधान का प्रोमो, पहली बार 'गे' रोल में नजर आएंगे आयुष्मान

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आयुष्मान खुराना एक बार ​फिर दर्शकों को कुछ अलग परोसने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बार आपको उनकी फिल्म देखने के लिए पहले से ज्यादा सावधान रहना होगा। घबराइए मत हम बात करें हैं आयुष्मान की अपक​मिंग फिल्म  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की। यह फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल है, जिसे आनंद एल रॉय द्वारा निर्देशित किया जाएगा। 

यह फिल्म एक गे लव स्टोरी पर आधारित है, आयुष्मान इस फिल्म में एक गे का किरदार निभाते नजर आएंगे। आयुष्मान ने फिल्म के नए प्रोमो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि जीतेगा प्यार सहपरिवार! प्रोमो में फिल्म की पूरी कास्ट नजर आ रही है। 

इसमें आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवार, मानवी गगरू, तृप्ति पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह हैं। जितेंद्र कुमार फिल्म में आयुष्मान के लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नजर आएंगे। जितेंद्र इससे पहले भी कई वेब शो में नजर आ चुके हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो की स्टार कास्ट (नीना गुप्ता, गजराज राव) नजर आएगी। 

शुभ मंगल ज्यादा सावधान के नए प्रोमो ने साफ कर दिया कि इससे दर्शकों को कॉमेडी के साथ समलैंगिकता पर एक अहम मैसेज भी दिया जाएगा। इससे पहले आयुष्मान ने अपने ट्विटर पर इस फिल्म का टीजर शेयर किया था। उन्होंने लिखा था, शुभ मंगल सावधान की सफलता के बाद, हम ला रहे हैं, शुभ मंगल ज्यादा सावधान। हम मेहनत ज्यादा कर लेंगे, आप प्यार थोड़ा ज्यादा दे दीजिए। फिल्म के इस प्रोमो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। प्रोमो शेयर किए जाने के बाद से ही इस पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी। 

कमेंट करें
A8ktQ