comScore

एक के बाद एक हिट आपको जोखिम लेने देती है: आयुष्मान खुराना


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि एक के बाद एक फिल्मों की सफलता एक अभिनेता को और अधिक निडर और आत्मविश्वासी बनाता है और उन्हें जोखिम लेने की आजादी भी देता है। आयुष्मान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म बाला की रिलीज की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे वैसे तो डर नहीं लगता, लेकिन मुझे लगता है कि जब आप एक के बाद एक सफल फिल्में देते हैं तो आपकी फिल्म के निर्माता आश्वस्त महसूस करते हैं कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस में अच्छी शुरुआत करेंगी जिनमें मैं हूं। आयुष्मान ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि सफल फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद, आप अधिक निडर और आत्मविश्वासी बन जाते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि आपके पिछले चुनाव सही साबित हुए हैं। ये आपको अधिक जोखिम लेने के लिए प्रेरित करती है।

आयुष्मान की पिछली छह फिल्मों में से पांच ने अच्छा कारोबार किया है। आयुष्मान ने मुंबई में मंगलवार को सह-कलाकार यामी गौतम के साथ बाला के प्रचार के दौरान मीडिया संग बात की। बाला की कहानी कानपुर में रहने वाले एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो वक्त से पहले गंजेपन की समस्या का सामना करता है। फिल्म की कहानी आत्मविश्वास में कमी और गंजेपन के साथ आने वाली सामाजिक दबाव को बयां करती है।

फिल्म के ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, मैं सोचता हूं कि आज के दर्शक वाकई में स्मार्ट हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद उन्हें पता चल जाता है कि कौन सी फिल्म अच्छी है और कौन सी नहीं और इसी के अनुसार थिएटर्स में जाते हैं। मुझे खुशी है कि बाला के ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिली और 7 नवंबर को लोगों को पता चलेगा कि फिल्म कितनी अच्छी है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं। अमर इससे पहले स्त्री बना चुके हैं। फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी।

--आईएएनएस

कमेंट करें
f13rN