comScore

इंडस्ट्री में 18 साल पूरे होने पर इमोशनल हुई बिपाशा, कहा- अद्भुत यात्रा के लिए आभारी हूं

इंडस्ट्री में 18 साल पूरे होने पर इमोशनल हुई बिपाशा, कहा- अद्भुत यात्रा के लिए आभारी हूं

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने साल 2001 में फिल्म अजनबी से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की थी। आज उन्होंने इंडस्ट्री में अपने 18 साल पूरे कर लिए है। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी पहली फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा।  

बिपाशा ने लिखा कि "18 साल पहले फिल्म 'अजनबी' रिलीज होने के साथ हमारी फिल्म इंडस्ट्री ने बाहें फैलाकर मुझे स्वीकारा और दर्शकों ने भी बड़े ही प्यार के साथ मुझे अपने दिल में पनाह दी। अपनी फिल्मों के माध्यम से जीवन की इस अद्भुत यात्रा के लिए मैं बहुत आभारी हूं।"

बिपाशा ने आगे लिखा कि "मुझे खुद पर बहुत गर्व है कि मैं जो भी हूं उसके लिए सच्ची रही और अपने शर्तो पर सबकुछ हासिल किया। मैं अपने सभी निर्माताओं, निर्देशकों, सह-कलाकारों और हर फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहती हूं। धन्यवाद उन सभी को, जिन्होंने मुझे और मेरे काम को प्यार दिया। मुझे एक्टर बने रहना पसंद है। धन्यवाद अब्बास भाई, मस्तान भाई, हुसैन भाई, बॉबी देओल, करीना, विजय गिलानी और बाकी सभी को धन्यवाद।"

एक्ट्रेस साल 2015 में फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं। इस फिल्म में बिपाशा ने ग्रोवर के साथ काम किया था।​ फिल्म के दौरान दोनों में प्यार हुआ। इसके बाद उन्होंने साल 2016 में एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की। फिलहाल बिपाशा फिल्मी दुनिया से दूर हैं। 

कमेंट करें
4olb8