comScore

जमीनी विवाद पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, युवक की लाठियों से पीटकर हत्या

जमीनी विवाद पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, युवक की लाठियों से पीटकर हत्या


डिजिटल डेस्क चौरई/छिंदवाड़ा। चौरई थाना क्षेत्र के सिरेगांव में खेत में लगे भुट्टे तोडऩे को लेकर रिश्तेदारों के बीच शुरू हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। जमीन को लेकर दोनों परिवारों में लम्बे समय से विवाद चला आ रहा है। शुक्रवार को खेत में लगे भुट्टे तोडऩे जैसी मामूली बात पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इस विवाद में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं उसके परिवार के पांच लोगों को गंभीर चोटें आई है। युवक पर हमला करने वाला चाचा का बेटा और उसके साथी थे।
चौरई थाना प्रभारी मुकेश द्विवेदी ने बताया कि सकुन पति राधेश्याम वर्मा (35) ने शिकायत दर्ज कराई है कि पति राधेश्याम, देवर घनश्याम, श्रीकृष्ण, रामकृष्ण, देवरानी प्रवेश, गायत्री और सावित्री शुक्रवार को खेत में लगे भुट्टे तोड़ रहे थे। रिश्तेदार देवी सिंह वर्मा का खेत उनके खेत से लगा हुआ है। बैलगाड़ी का रास्ता बनाने उन्होंने देवी सिंह वर्मा के खेत से कुछ भुट्टे तोड़े और खेत में ही रख दिए थे। इसी बात पर चाचा ससुर के बेटे रामदयाल ने देवर रामकृष्ण से गाली गलौच शुरू कर दी। रात लगभग 10.30 बजे रामदयाल, देवी सिंह, उसके तीन बेटे राकेश, प्रदीप, अजय, भाई शंभुदयाल, रामभरोस और दीपक को लेकर उसके घर में घुस गए। सभी ने लाठियों से हमला कर दिया। इस हमले में पति राधेश्याम को गंभीर चोट आई थी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं बीच बचाव करने आए भाई रामकृष्ण, घनश्याम और श्रीकृष्ण, गायत्री, रामप्यारी को भी चोटें आई है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।
बलवा और हत्या का मामला दर्ज-
पुलिस ने इस मामले में रामभरोस वर्मा, राकेश वर्मा, शंभूदयाल वर्मा, दीपक वर्मा, रामदयाल वर्मा, अजय वर्मा, प्रदीप वर्मा के खिलाफ धारा 294, 147, 148, 149, 323, 324, 302, 447, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमों द्वारा छापेमारी की जा रही है।

कमेंट करें
Ccg4f