comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बोमन के घर आई खुशखबरी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 09th, 2019 23:07 IST

2.9k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की सुपरहिट मूवी थ्री इडियट्स में वायरस का किरदार निभाने वाले एक्टर बोमन ईरानी के घर एक बार ​फिर खुशखबरी आई है। दरअसल, उनके घर में एक नन्हीं परी ने जन्म लिया है। उनके बेटे दानिश और बहू रिया ने अपने दूसरे ​बच्चे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी हालही में दादा बने बोमन ईरानी ने सोशल मीडिया पर दी और नवजात बच्चे को गोद में लेने का एहसास बयां किया। 

बोमन ने अपने बेटे और बहू की की खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि "नवजात बच्ची को गोद में लेने से बेहतर कुछ भी प्यारा नहीं हो सकता, जो जल्द ही दादा कहेगी. बेटे दानिश ईरानी और बहू रिया को बहुत सारा प्यार।"

आपको बता दें कि बोमन ईरानी के दो बेटे हैं। उनके एक बेटे की शादी 2011 में हुई थी। उसके बाद 2016 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। उसके बाद 2019 में एक बिटिया का जन्म दिया। बोमन का दूसरा बेटा केयोज ईरानी, वह भी बोमन की तरह ही फिल्मों में काम कर रहा है। वह 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'हाउसफुल 4', 'यंगिस्तान' फिल्मों में काम कर चुका है। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो बोमन के पास इस समय कई फिल्में हैं। इस साल बोमन सुशांत राजपूत की फिल्म ड्राइव व राजकुमार राव के साथ ​मेड इन चाइना में दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा वे टोटल धमाल और हाउसफुल चार में भी नजर आने वाले हैं। साल 2020 की बात की जाए तो, 2020 में बोमन डॉन- 3 में दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर अभी तक लीड कास्ट तय नहीं की गई है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में बोमन को पहचान मुन्ना भाई एमबीबीएस से मिली थी। थ्री ​इंडियट में भी उनके वायरस के किरदार को काफी सराहा गया।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download