comScore

पिता बनने के ​बाद सेल्फिश हो गए हैं शाहिद, करने लगे हैं अपने पेरेंट्स की ज्यादा इज्जत

पिता बनने के ​बाद सेल्फिश हो गए हैं शाहिद, करने लगे हैं अपने पेरेंट्स की ज्यादा इज्जत

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहते हैं। फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद फिल्म इंडस्ट्री में उनकी एक अलग छवि बन गई है। अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट के साथ शाहिद अपनी पर्सनल कमिटमेंट भी पूरा करना नहीं भूलते। हालही में शाहिद ने बताया कि पिता बनने के बाद उनकी जिंदगी में क्या परिवर्तन हुए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद कपूर ने बताया कि जब आप अनमैरिड होते हैं तो खुद पर ज्यादा ध्यान नहीं देते। लेकिन शादी के बाद और खासकर पिता बनने के बाद आपकी पर्सनालिटी और विचारो में बदलाव आता है। यह मेरे साथ भी हुआ है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता था कि मैं सेल्फिश नहीं हूं लेकिन पिता बनने के बाद एहसास होता है कि मैं कितना बदल गया हूं। मेरे लिए अब हर मामले में सबसे आगे मेरे बच्चे होते हैं। मैं अपने आप से पहले बच्चों और परिवार के बारे में ही सोचता हूं। कई बार तो ये काफी फ्रस्ट्रेटिंग भी हो जाता है लेकिन ज्यादातर मौकों पर ये अच्छा लगता है। उन्होंने ये भी कहा कि अब मैं अपने पेरेंट्स की और भी ज्यादा इज्जत करने लगा हूं क्योंकि वो अब समझ पाते हैं कि बच्चों को पालना कितना मुश्किल काम होता है।

बता दें शाहिद कुछ समय पहले ही फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर जमकर कमाई की। ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर 300 करोड़ का बिजनेस किया। इस फिल्म की वजह से शाहिद का कॅरियर भी पटरी पर आ गया। 

कमेंट करें
dT1VL