OMG! ये सारा का कैसा डिसीजन, पॉलिटिक्स की तरफ करना चाहती हैं रुख

Bollywood Actress Sara Ali Khan Want To Join Politics In Future
OMG! ये सारा का कैसा डिसीजन, पॉलिटिक्स की तरफ करना चाहती हैं रुख
OMG! ये सारा का कैसा डिसीजन, पॉलिटिक्स की तरफ करना चाहती हैं रुख

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अपनी पहली ही​ फिल्म से बॉक्स आफिस पर धूम मचाने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान लोगों की बहुत फेवरेट है। लोग उनके हर अंदाज को पसंद करते है। उनकी फिल्म केदारनाथ और सिंबा में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया और वे दर्शकों की फेवरेट बन गईं। बॉलीवुड में सारा अली खान उन एक्ट्रेस में शामिल हैं, जिन्होंने अच्छी खासी पढ़ाई कर रखी है। सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस में डिग्री ली है। हाल ही जब सारा से पूछा गया कि वे पॉलिटिक्स में आना चाहेगी। इस पर सारा ने एक इंटरेस्टिंग जवाब दिया। 

सारा ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उनके लिए ऐक्टिंग हमेशा प्रायॉरिटी पर रहेगी लेकिन भविष्य में वह पॉलिटिक्स भी जॉइन करना चाहेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि जीवन में अच्छी एजुकेशन का बहुत महत्व होता है। एक्ट्रेस सारा अली खान इस ​समय इम्तियाज अली की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म लव आज कल का सीक्वल है। इस फिल्म के अलावा सारा अली खान वरुण धवन के साथ "कुली नं 1" के रीमेक में भी दिखाई देंगी।

कुछ दिन पहले खबर थी सारा कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। सैफ ने भी कहा था कि अगर कार्तिक के पास पैसा है तो वो मेरी बेटी को डेट पर ले जा सकता है। इसके बाद लगातार दोनों की डेट की खबरें आनी शुरू हो गई। उम्मीद है इस फिल्म के दौरान सारा और कार्तिक की नजदीकियां बढ़ेगी। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है। इस दौरान दोनों को अक्सर इवेंट और पार्टी में साथ में देखा जा रहा है। हालही में दोनों डिनर डेट पर भी गए थे। उनके डिनर की पिक्स सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुईं थी।

Created On :   13 April 2019 8:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story