comScore

मोदी की जीत से खुश हुआ बॉलीवुड, ऐसे दी बधाई!!

मोदी की जीत से खुश हुआ बॉलीवुड, ऐसे दी बधाई!!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद चारों तरफ खुशी की लहर दिखाई दे रही है। इस चुनावी युद्ध में एनडीए ने भारी मतों से विजय हासिल की है। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स ने पीएम नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दी। बॉलीवुड सितारे नरेंद्र मोदी की जीत से बहुत खुश हैं। कपिल शर्मा से लेकर ​ट्विंकल खन्ना तक सभी ने पीएम मोदी के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। 

नरेंद्र मोदी की जीत की खुशी में ट्विंकल खन्ना ने लिखा कि नरेंद्र मोदी को शानदार जीत की बधाई। हमेशा जनतंत्र का सम्मान होना चाहिए। उम्मीद करते हैं कि हमारा देश एकता और विकास का पर्याय बनेगा। हालाकि इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया और इसे नौटंकी बताया। 

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी पीएम मोदी को बधाई दी। कपिल ने अपनी पोस्ट में​ लिखा कि आदरणीय @narendramodi जी, बहुत बहुत मुबारक। यह जीत उन करोड़ों भारतवासियों की है जो आपके ऊपर भरोसा करते हैं और आशा करते हैं कि आपके दिशा निर्देश में हमारा देश विश्व स्तर पर और उभर के आएगा। हम ईश्वर से हमेशा आपकी अच्छी सेहत और लंबी आयु की कामना करते है।

एक्टर वरुण धवन ने लिखा कि "आपके नेतृत्व और मार्गदर्शन में भविष्य देख रहा हूं जहां सभी भारतीय एक साथ आगे बढ़ेंगे। देश ने फैसला कर लिया है। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपको विजय की शुभकामनाएं।

सिंगर आशा भोंसले ने भी ट्वीट किया है और लिखा कि "साथी भारतीयों, हमने आपसी भेदभाव को ताक पर रखते हुए पहले देश के लिए वोट किया है। हमने अपनी एकता, अखंडता और शक्ति दिखाई है। ये वो पल है जब आप सिर्फ हिंदुस्तानी होने के लिए गर्व महसूस करते हैं। जय हिंद।"

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अपनी पत्नी हेमा मालिनी और बेटे सनी देओल की जीत से बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर बीजेपी को ढेर सारी बधाई दी है। साथ ही उन्होंने अच्छे दिन का भी जिक्र किया है।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा कि "देश जानता है कि उसके लिए क्या सही है और उन्होंने अपना फैसला सुना दिया है।"

फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने मोदी समेत पूरी पार्टी को बधाई दी और कहा- 'नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत BJP को ढेर सारी बधाई, विकास के क्षेत्र में अपना कमिटमेंट यूं हीं जारी रखें। भारत के लिए सुख समृद्धी और अखंडता की कामना।'

बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए नवजोद सिंह सिद्धू ने बीजेपी की जीत को कबूला और पार्टी को बधाई दी। सिद्धू ने कहा कि 'लोगों की आवाज, भगवान की आवाज है। भारतीय जन्ता पार्टी को बधाई।'

लता मंगेशकर भी बीजेपी की जीत से काफी खुश नजर आई। उन्होंने कई सारे ट्वीट के जरिए टीम को बधाइयां दीं। ''नरेंद्र भाई, आप के प्रभावशाली नेतृत्व में भारत की निरंतर प्रगति होती रहे और आप हर कार्य में यशस्वी हो यही मेरी मंगल कामना।''


लता ने बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह को भी बधाई दी और कहा- नमस्कार @AmitShah जी। इस ऐतिहासिक जीत में आप का अत्यंत महत्वपूर्ण योगदान है। मैं आप को भी बहुत बधाई देती हूँ और ईश्वर से प्रार्थना करती हूं की आप हमेशा सुखी रहें।

एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपनी बात लिखी है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा- सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोफी ने लिखा "यस!! वो देश जो हम चाहते हैं।सेकुलर, जुड़ा हुआ, एक और साथ में बढ़ता हुआ। हम आपके नेतृत्व में देश को आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हैं।"

अक्षय ने कहा- माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को ऐतिहासिक जीत के लिए शुभकामनाएं। आपने देश को वैश्विक स्तर पर पहचान दिलाने के लिए जो प्रयास किए हैं देश उसे सराह रहा है। आपको दूसरे टर्म के और भी ज्यादा सफल होने की कामना।

टीवी क्वीन एकता कपूर ने लिखा- उन्होंने पिता जितेंद्र संग मोदी की फोटो साझा की और लिखा- ढेर सारी शुभकामनाएं। यूनाइटर इन चीफ, हमारा देश अब सही निर्णय लेने के मामले में एकजुट होता दिख रहा है।

यही नहीं एकता कपूर ने टीवी की दुनिया की अपनी पुरानी साथी और अमेठी से बीजेपी की केंडिडेट स्मृति ईरानी की जीत पर भी खुशी व्यक्त की। एकता ने फिल्मी स्टाइल में उन्हें विश किया।

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने भी पीएम मोदी के लिए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, "बधाई हो पीएम मोदी, पीएमओ, भाजपा, हेमा मालिनी और सनी देओल। जीत पर फक्र है। क्या जीत है।" 

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने लिखा, "हमने वोट किया, भारत ने चुना और नतीजे क्रिस्टल क्लीयर हैं। नरेंद्र मोदी जी हम उम्मीद करते हैं कि देश आपकी लीडरशिप में आगे बढ़ेगा और ऊपर उठेगा।"

विवेक ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कई नेता सफेद कपड़ों में खड़े हैं और इसे टाइड वाले विज्ञापन के अंदाज में बनाया गया है। विवेक ने लिखा, "उन सभी राजनेताओं के लिए जिन्होंने मोदी के खिलाफ अपनी नफरत को एक किया। आप सभी से एक निवेदन है कि मोदी को नफरत करने में कम वक्त जाया करें और भारत को प्यार करने में ज्यादा वक्त गुजारें।" विवेक ने लिखा कि भारत को एक होशपूर्ण विपक्ष की जरूरत है। जय हिंद।

कमेंट करें
JCioM