comScore

'इस दुनिया को नई एंजेल्स की जरूरत', इस दिन चार्लीज एंजेल्स करेंगी इस कमी को पूरा

'इस दुनिया को नई एंजेल्स की जरूरत', इस दिन चार्लीज एंजेल्स करेंगी इस कमी को पूरा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अमेरिकी टीवी शो चार्लीज एंजेल्स पर आधारित फ्रेंचाइजी, जो 70 के दशक की मशहूर फ्रेंचाइजी में से एक है। इसकी अगली फिल्म 15 नवंबर को भारत में रिलीज हो रही है। खास बात यह है कि ​भारत में भी यह इसी नाम से रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Unseen. Undivided. Unstoppable. #CharliesAngels 11.15.19

A post shared by Ella Balinska (@ellabalinska) on

इस पोस्टर में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। पोस्टर के उपरी हिस्से में 'इस दुनिया को नई एंजेल्स की जरूरत है' लिखा है। इसके साथ ही पोस्टर में आग लगी गाड़ियां और हवाई जहाज से कूदते व्यक्ति नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर की एक झलक से ही पता चल जाता है कि फिल्म में जमकर एक्शन का तड़का लगाया गया है, जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगा। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#CharliesAngels 11.15.19

A post shared by Ella Balinska (@ellabalinska) on

इस फिल्म की कहानी की बात की जाए तो यह कहानी तेज-तर्रार महिला जासूसों पर आधारित है, जो एक एंजेसी का हिस्सा है। यह तब सक्रिय होती है, जब सरकार की दूसरी एंजेसी नाकाम हो जाती है। फिल्म में एक्शन के साथ कॉमेडी का भी भरपूर डोज देखने को मिलेगा। फिल्म में कर्स्टन स्टूअर्ट, नाओमी स्कॉट, एला बैलिंस्का और पैट्रिक स्टूअर्ट मुख्य भूमिका में हैं। एलियाबेथ ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इससे पहले इस फ्रेंचाइजी की दो फिल्में साल 2000 और 2003 में रिलीज हो चुकी हैं, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी।

कमेंट करें
YdpTq