comScore

'भाबीजी घर पर हैं' ने पूरे किए अपने 1000 एपिसोड, टीम ने ऐसे मनाई खुशी

'भाबीजी घर पर हैं' ने पूरे किए अपने 1000 एपिसोड, टीम ने ऐसे मनाई खुशी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' साल 2015 में 2 मार्च को शुरु हुआ था। इस शो के शुरु होने के कुछ समय बाद ही यह काफी पॉपुलर हो गया। इतना ही नही इस शो के किरदारों को भी दर्शकों ने बहुत पंसद किया। साल 2015 से अब तक शो और उनके किरदारों के साथ कई उतार-चढ़ाव हुए, लेकिन इसके बावजूद शो की टीआरपी में कोई कमी नहीं आई। हालही में  कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' ने जुलाई में अपने 1000 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं, जिसके चलते शो की पूरी टीम को ट्रॉफी से नवाजा गया। 

'भाबीजी घर पर हैं' के एक हजार एपिसोड रे होने और सक्सेस पर शो के प्रोड्यूसर्स संजय कोहली और बिनायफर एस कोहली ने पूरी टीम को बतौर इनाम मिनी ट्रॉफीज से नवाजा। इन छोटे-छोटे मिनी ट्रॉफीज में भाबीजी घर पर हैं के पॉपुलर किरदारों नारायण, अनीता, अंगूरी और तिवारी की आकृति बनी हुई है। शो के एक्टर रोहिताश गौड़ ने ट्रॉफीज के साथ टीम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। साथ ही ट्रॉफी दिए जाने की वजह भी बताई। 

रोहिताश गौड़ ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि "भाबीजी घर पर हैं के एक हजार एपिसोड्स की खुशी में ट्रॉफी दी गई"। रोहिताश ने शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाते हैं। इस फोटो में रोहिताश के अलावा आसिफ अली यानी विभूति नारायण, सौम्या टंडन यानी अनीता और शुभांगी अत्रे यानी अंगूरी भाभी ट्रॉफी पकड़े हुए हैं। 

कमेंट करें
4IdXQ