comScore
Dainik Bhaskar Hindi

पत्नी से विवाद के बाद मो. शमी को BCCI से झटका, कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से किया बाहर

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 25th, 2018 15:19 IST

4.5k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपनी पत्नी के द्वारा प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मामले में कार्रवाई करते हुए मो. शमी को अपनी 'सेंट्रल कांट्रेक्ट लिस्ट' से बाहर कर दिया है। BCCI के इस फैसले के बाद अब मो. शमी को मिलने वाली सालाना रकम नहीं मिलेगी।

ये भी पढ़ें : पत्नी ने लगाए 'जान से मारने की धमकी' देने के आरोप, मो. शमी ने दी सफाई

बता दें कि शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने और जहां को जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी और कई लड़कियों के बीच की गई बातचीत के 'स्क्रीन शॉट' शेयर किए थे। साथ ही कुछ लड़कियों के साथ शमी की फोटो भी शेयर की। इसके बाद मंगलवार रात मीडिया के सामने आकर हसीन ने शमी पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी लगाए।

ये भी पढ़ें : क्रिकेटर शमी पर उनकी पत्नी ने लगाए जान से मारने की धमकी देने के आरोप

जबकि इसी मामले में मोहम्मद शमी ने बुधवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए लगाए गए आरोपों पर सफाई दी। शमी ने आरोपों का जवाब देते हुए लिखा, 'हाय मैं मोहम्मद शमी हूं। ये जितनी भी न्यूज हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही है, ये सब सरासर झूठ है। ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश हो रही है और ये मुझे बदनाम करने और मेरा खेल खराब करने की कोशिश की जा रही है।'

हसीन जहां मीडिया के सामने आकर कहा कि मेरी ससुराल में मेरे साथ मारपीट होती थी, शमी का पूरा परिवार मुझे गाली देता था। सुबह उठने से लेकर रात होने तक पूरा परिवार मिलकर मुझ प्रताड़ित करता था। रात को 1-2 बजे तक मुझे प्रताड़ित किया जाता था। हसीन जहां ने बताया कि कोलकाता आने के बाद उन्होंने 8 जनवरी को अपने साथ हुई घरेलू हिंसा की जानकारी जाधवपुर थाने में की, लेकिन तब वे नहीं चाहती थीं कि परिवार के खिलाफ कार्रवाई हो।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download