comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बिना दाढ़ी के डैडी को देखकर नहीं पहचान पाई बेटी, किया रो-रोकर बुरा हाल

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 26th, 2017 10:04 IST

323
0
0

डिजिटल डेस्क, भोपाल। छोटे बच्चों का अपने माता और पिता के लिए लगाव अलग ही होता है लेकिन अगर कोई बच्ची अपने डैडी को ही न पहचान पाए और उसे देखकर अनजान की तरह व्यवहार करने लगे तो कैसा लगेगा। यही जानने के लिए एक पिता ने वीडियो बनाया जिसे देखकर उसके खुद के होश उड़ गए ।

एक रिएक्शन के लिए नहीं किया  2 महीने तक शेव

इस एक्सपेरिमेंट को करने के लिए पिता ने 2 महीने तक अपनी दाढ़ी बढ़ाई और रोज उसके साथ मुंह पर रुमाल रख कर बेबी का पसंदीदा खेल खेलने लगा। ये गेम असल खेलों से कुछ अलग था, इसमें वो अपने चेहरे को रुमाल से ढंकता था और फिर बच्ची उसको हटाती थी। बाद में हर बार अपने ही पिता को सामने पाकर ये क्यूट बेबी चहचहा उठती थी। लेकिन उस दिन ऐसा नहीं हुआ...

बिना दाढ़ी डैडी ने खेला गेम

बेबी के डैडी जिस दिन का इंतजार कर रहा था वो फाइनली आ ही गया। डैडी ने बेबी को सरप्राइज करने के लिए क्लीन शेव कर लिया और उसके बाद वो हमेशा की तरह मुंह पर रुमाल रख कर बैठ गया। बच्ची उसी उत्साह से आई कि सामने उसे उसके पिता मिलेंगे जो उसको रुमाल हटाते के साथ प्यार करेगें और गुदगुदाएंगे। तभी वो समय आया जब बेटी ने पिता के मुंह पर रखा रुमाल हटाया।

ये भी पढ़ें- 9 महीने के बेटे को देखकर क्यों रोने लगे डैड, देखें वीडियो

रो-रोकर बेबी ने किया बुरा हाल

अचानक एक अलग चेहरे को देख वो बच्ची इतना घबरा गयी कि अपने पिता की आवाज भी नहीं पहचान पायी। बच्ची का रोना देख एक पल के लिए तो पिता को लगा होगा कि ये मैंने क्या कर दिया। उसके बाद उसकी मम्मी आकर बच्ची को लेकर जाती है और उसे चुप कराती है। इस गेम ने ये तो बता दिया कि बच्चे सिर्फ मां को हर रुप में पहचान सकते हैं, पिता से चाहे जितना प्रेम और लगाव हो लेकिन जरुरी है कि इस दौरान वो अपने साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंट न करें वरना हो सकता है आपका बच्चा ऐसे ही आपको पहचानने से इंकार कर दे।

फिर हुआ वायरल

ये वीडियो कुछ समय पहले यूट्यूब पर डाला गया था और तब ये अब तक इसे लगातार लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है, और इसके वियुअर 43 लाख से भी ज्यादा हैं। इस बच्ची के रिएक्शन ने सबको उसकी मासूमियत का दीवाना बना दिया है। यही वजह है  कि इस वीडियो को आज भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर