दीपिका पादुकोण 'क्लोसेट' में 'पार्टी एडिट' शामिल, इस दिन होगा लॉन्च

Deepika Padukone Closet Now Ready To Return  With Her Party Collection
दीपिका पादुकोण 'क्लोसेट' में 'पार्टी एडिट' शामिल, इस दिन होगा लॉन्च
दीपिका पादुकोण 'क्लोसेट' में 'पार्टी एडिट' शामिल, इस दिन होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण द्वारा तीन सफल एडिट लॉन्च करने के बाद, अभिनेत्री अब अपने नवीनतम एडिट के साथ वापसी के लिए तैयार है! इस बार अभिनेत्री अपना पार्टी कलेक्शन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसे दीपिका के कलेक्शन से चुना गया है।

इस बार प्रशंसकों को अभिनेत्री की खूबसूरत पार्टी ड्रेस को अपना बनाने का मौका मिलेगा, जिसमें एक जैकेट, ब्लैक जंपसूट, मेटैलिक बेल्ट के साथ एक ऑरेंज गाउन और एक प्रसिद्ध चैट शो में अभिनेत्री द्वारा पहनी गयी एक पैंट सहित बहुत कुछ शामिल किया गया है।

यह "क्लोसेट" 2 दिसंबर 2019 से ऑनलाइन उपलब्ध होगा, तो आप भी अपनी यह तारीख़ बुक कर लीजिए! दीपिका अक्सर स्टाइल और कम्फर्ट को एक साथ ले कर चलती है और अभिनेत्री ने हमेशा कंफर्टेबल और फ़ैशनेबल कपड़ो के प्रति अपनी विशिष्टता के बारे में बात की है।

दीपिका द्वारा शुरू किया गया "लिव लव लाफ" फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करता है और बीमारी से लड़ने में मदद करता है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने दिल के करीब पहल के लिए "क्लोसेट" की शुरुआत की है, जिससे एकत्र की गई आय टीएलएलएलएफ के लिए उपयोग की जाती है।

फिल्मों की बात करें तो, दीपिका जल्द मेघना गुलज़ार की "छपाक" में नज़र आएंगी, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा, वह कबीर खान की "83" में भी दिखाई देंगी। दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही है। दीपिका अपने दोनों आगामी प्रोजेक्ट "छपाक" और "83 में बतौर निर्माता भी भागदौड़ संभाल रही है।  

Created On :   30 Nov 2019 9:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story