comScore

धर्मेंद्र ने देखी पोते करण की डेब्यू फिल्म, वीडियो शेयर कर बताया कैसी लगी?

धर्मेंद्र ने देखी पोते करण की डेब्यू फिल्म, वीडियो शेयर कर बताया कैसी लगी?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में हीमैन के नाम से मशहूर एक्टर धर्मेद्र के पोते करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितम्बर को रिलीज हो रही है। करण के पापा सनी देओल और दादा धर्मेद्र दोनों ही बड़ी शिद्दत से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। अपने पोते की फिल्म के प्रमोशन के लिए वे कई टीवी शो का हिस्सा भी बने। वे इस फिल्म के प्रमोशन के लिए हर ​तरीका आजमा रहे हैं। हालही में धर्मेद्र ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि उन्होंने फिल्म देख ली है और उन्हें यह फिल्म कैसी लगी?

lign: justify;">एक्टर धर्मेद्र ने वीडियो में बताया कि वे ऐसे तो इस तरह के मैसेज नहीं करते हैं, लेकिन इस बार कुछ खास है। उन्होंने बताया कि हाल ही में मैंने अपनी फिल्म पल पल दिल के पास देखी। जी चाहा आपसे शेयर करूं। ये फिल्म मुझे फिल्म नहीं बल्कि एक हकीकत लगी। ये नए जमाने की कहानी है। इसमें दिखाया गया है कि मां-बाप को बच्चों से कितना प्यार है। बच्चों को अपने मां-बाप से कितना प्यार है। पहाड़ों में जिंदगी कितनी खूबसूरत होती है। मेरी आपसे दरख्वास्त है कि ये फिल्म एक बार थियेटर में जाकर जरूर देखें। मेरा आपसे वादा है कि आपका दिल आपको थियेटर तक दोबारा लेकर जाएगा।

अपने पोते की पहली फिल्म के लिए दादू धर्मेंद्र बहुत खुश हैं। वे पूरे मन से करण का हौसलाआफजाई कर रहे हैं और प्रमोशन भी कर रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने वीडियो शेयर कर, फिल्म को प्रमोट किया। साथ ही धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर करण देओल की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, करण और सहर बाम्बा ने फिल्म में अपना बेस्ट दिया है। दोनों न्यूकमर्स को मेरी दुआएं। धर्मेंद्र ने दूसरी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि करण को दादा का जी जान से प्यार। कामयाबी के लिए दुआएं।

कमेंट करें
qH9GP