comScore

ड्रग्स तस्करी में पकड़ाई मॉडल, पुलिस ने जाल बिछाकर किया अन्य दो आरोपियों को गिरफ्तार

ड्रग्स तस्करी में पकड़ाई मॉडल, पुलिस ने जाल बिछाकर किया अन्य दो आरोपियों को गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मुंबई से नागपुर में ड्रग्स की तस्करी करनेवाली मॉडल सहित दो आरोपियों को पुलिस ने धर-दबोचा। आरोपियों के नाम शिवानी नंदू बनाइत (20) उदय नगर गोलबा रेसिडेंसी, हुडकेश्वर और बग्गा उर्फ बंटी शेरू अहमद खान ( 27) न्यू सूरजनगर, वाठोड़ा निवासी है। दोनों से पुलिस ने 25 ग्राम एमडी ड्रग्स सहित करीब 75 हजार रुपए का माल जब्त किया है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शिवानी बनाइत मॉडलिंग भी करती थी। मुंबई से मॉडलिंग का कार्य शुरू किया। बाद में अपने मित्र बग्गा के साथ ड्रग्स की तस्करी में लिप्त हो गई। नागपुर में त्योहारों के समय में ड्रग्स की खेप आने की सूचना अतिरिक्त पुलिस आयुक्त निलेश भरणे और अपराध शाखा पुलिस विभाग के उपायुक्त गजानन राजमाने को मिली। दोनों पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में 'एनडीपीएस' के पुलिस निरीक्षक  राजेंद्र निकम को कार्रवाई का आदेश दिया।   सुबह करीब 11.30 बजे के दौरान एनडीपीएस के दस्ते ने सीताबर्डी क्षेत्र के भोले पेट्रोल पंप के पास बस स्टॉप के सामने जाल बिछाया।

ट्रैवल्स बस से एक युवती और युवक नीचे उतरे। युवक के हाथ में थैली थी। दोनों वहां से कुछ दूरी तक पैदल गए। उन्हें कुछ शक होता, उसके पहले ही पुलिस दस्ते ने दोनों को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना नाम बग्गा उर्फ बंटी शेख और शिवानी बनाइत बताया।  बग्गा के बैग की तलाशी लेने पर 20 ग्राम और शिवानी की पर्स से 5 ग्राम एमडी ड्रग्स मिला। एनडीपीएस दस्ते ने शिवानी और बंटी को अपराध शाखा पुलिस कार्यालय में ले जाकर पूछताछ की। दोनों टालमटोल जवाब देने लगे। पुलिसिया पूछताछ में दोनों ने सच उगल दिया। उन्होंने पुलिस को बता दिया कि वह  मुंबई से यह ड्रग्स लेकर नागपुर आए थे।  शिवानी आैर बग्गा पर सीताबर्डी थाने में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

मॉडल से ड्रग्स तस्करी  
शिवानी बानाइत ने नागपुर औ मुंबई में आयोजित कई सौंदर्य स्पर्धा में स्पर्धक के रूप में सहभागी हो चुकी थी। वह  मुंबई के बॉलीवुड और छोटे पर्दा पर भी अपना नसीब आजमा चुकी है। उसने मुंबई में मॉडलिंग का भी कार्य किया है। उसने कुछ सौंदर्य प्रसाधन के लिए फोटो शूट किया है। मॉडलिंग से अधिक कमाई ड्रग्स तस्करी में होने के कारण कम समय में ज्यादा पैसे कमाने के लालच में वह ड्रग्स तस्करी में लिप्त हो गई। यह जानकारी मादक पदार्थ विरोधी दस्ते ने दी।

बग्गा कुख्यात "पैडलर' 
बग्गा शेख गत कई वर्ष से मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त है। इसके पहले भी इस आरोपी पर मादक पदार्थ विरोधी कार्रवाई कर उसे िगरफ्तार किया जा चुका है। इसके अलावा भी उस पर कितने मामले दर्ज हैं। इसकी छानबीन शुरू है। वह गत कुछ समय से ड्रग्स पैडलर के रूप में काम कर रहा है। यह जानकारी भी पुलिस के मादक पदार्थ विरोधी दस्ते ने दी है।

कमेंट करें
OJm7R