comScore

अपने रिलेशन की खबरों पर ये बोलीं ऐरिका फर्नांडिस

अपने रिलेशन की खबरों पर ये बोलीं ऐरिका फर्नांडिस

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। छोर्ट पर्दे के फेमस शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में मुख्य भूमिका निभाने वाले स्टार्स अनुराग और प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान का​ रिलेशन इन दिनों सुर्खियों में है। ऐसे में एरिका ने इन खबरों पर रिएक्ट किया। एरिका ने इस तरह की खबरों को इस इंडस्ट्री का हिस्सा बताया। साथ ही कहा कि इस तरह की बातों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। 

रिपोर्ट के मुताबिक ​एरिका ने कहा कि " इस तरह की अफवाहें एंटरटेंमेंट जगत का एक हिस्सा हैं। मैं पार्थ को तब से जानती हूं जब से हमने अपने टीवी शो में साथ काम करना शुरू किया और हम हर दिन शूटिंग करते हैं। हम अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच अच्छा प्रोफेशनल रिश्ता है। जब भी हम साथ में चिल करते हैं, हमारे साथ में बहुत सारे लोग होते हैं।"

"हम इवेंट्स के लिए साथ जाते हैं, क्योंकि हम अक्सर अपने सेट से जा रहे होते हैं, इसलिए हम साथ में ही निकल जाते हैं। हम साथ काम करते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम साथ घर जाते हैं। वास्तव में, हम शहर के अलग-अलग हिस्सों में रहते हैं।"

एरिका ने आगे कहा कि "हम अच्छे दोस्त हैं, लेकिन हम डेटिंग नहीं कर रहे हैं। मैं उन्हें रोक नहीं सकती और न ही मैं सभी को चीजें समझा सकती हूं। रोमांटिक स्टोरीलाइन वाले शो में लिंक-अप एक सामान्य घटना है। ये चीजे मुझे परेशान नहीं करती क्योंकि मैं सच जानती हूं और मैं उन्हें रोक नहीं सकती।" 

बता दें कि कसौटी जिंदगी की 2 में पार्थ अनुराग और एरिका प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं। खबर थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को शूटिंग के बाद अक्सर साथ देखा गया है। दोनों का ब्रेकफास्ट, लंंच और डिनर भी साथ में ही होता है। यहां तक एक अगर खाने पर पहले पहुंच जाए तो दूसरा उसका इंतजार करता है। जब तक दोनों मे से ए​क मिसिंग हो, वे खाना नहीं खाते। 

कमेंट करें
04swL