comScore

मुंबई के दादर बीच पर सफाई करती नजर आईं अभिनेत्री ईशा गुप्ता और नवेली

मुंबई के दादर बीच पर सफाई करती नजर आईं अभिनेत्री ईशा गुप्ता और नवेली

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वन-डे' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में ईशा गुप्ता ने पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है। ईशा के साथ अनुपम खेर और कुमुद मिश्रा ने भी इस फिल्म में काम किया है। वह अगली बार 'देसी मैजिक' में दिखाई देंगी, जो 6 सितंबर, 2019 को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। इसके साथ ही ईशा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छ भारत मिशन में भी अपनी भागीदारी दे रही हैं। हाल ही में ईशा मुंबई के दादर बीच पर युवाओं के साथ मिलकर सफाई करती नजर आईं। ईशा ऑल-ब्लैक कैज़ुअल आउटफिट में थी और अपने बालों को एक बन के साथ बांधा हुआ था। 

दरअसल मुंबई में दिनों पर्यावरण को लेकर सफाई अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें ईशा गुप्ता और नवेली देशमुख ने भाग लिया। दोनों युवाओं के साथ मिलकर बीच से सारा कचरा हटाया। ईशा ने क्लीन-अप ड्राइव से तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए। ईशा की इन तस्वीरों ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है। नवेली व्हाइट गंजी टॉप के साथ ब्लू डेनिम में दिख रही हैं। इसके साथ ही इस सफाई अभियान में सावधान इंडिया शो के होस्ट सुशांत सिंह ने भी भाग लिया था। 

ईशा ने कहा, मैंने बहुत सारे लोगों को देखा है और मैं उन लोगों से बहुत प्यार करती हूं जिन्हें यह एहसास हुआ है कि यह प्लेनेट हमारा अपना है और हमें इसे क्लीन रखना चाहिए, अगर हम सामूहिक रूप से सफाई शुरू करेंगे, तो मुझे यकीन है कि हम सिर्फ मुंबई ही नहीं बल्कि पूरे ग्रह को साफ करेंगे।" ईशा ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि लोग मीडिया कवरेज के लिए नहीं आए हैं, बल्कि पर्यावरण और पृथ्वी के प्रति अपनी चिंता के लिए।

ईशा ने कहा, चेन्नई के वर्तमान जल संकट का संदर्भ देते हुए स्थिरता को बनाये रखने  के महत्व जैसी बातों पर भी जोर दिया। यहां तक की इस बॉलीवुड दिवा ने यह निष्कर्ष भी निकला की "उन लोगों के लिए जो इस सब को अनदेखा करते हैं, उन्हें और उनके बच्चों के भविष्य के बारे में भूलना चाहिए। हम ऐसी स्थिति में हैं कि मुंबई में हम समुद्र तट की सफाई कर रहे हैं और चेन्नई में, वहां पीने का पानी नहीं बचा है"  

कमेंट करें
J0N3k