comScore

शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर सोशल मीडिया पर किया बदनाम

शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर सोशल मीडिया पर किया बदनाम

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पुणे के प्रेमी युगल के बीच समझौता कराना एक युवती को महंगा पड़ा। प्रेमी युगल ने युवती का शुक्रिया अदा करना तो दूर बल्कि उसे सोशल मीडिया पर बदनाम किया है। मानसिक रूप से परेशान युवती की शिकायत पर गिट्टीखदान थाने में आरोपी युगल के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया  है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित 23 वर्षीय युवती नागपुर के गिट्टीखदान क्षेत्र की निवासी है। 10 अक्टूबर 2018 से 19 जुलाई 2019 के बीच में वह पुणे में अमेजॉन कंपनी मेंं कार्यरत थी। उसी कंपनी में आराेपी मयंक राज और प्रीति शॉ नामक युवती भी कार्यरत हैं। काम के दौरान पीड़िता की इन लोगों से पहचान हो गई। मयंक और प्रीति में पहले से प्रेम संबंध थे,मगर बाद में छोटी -छोटी बातों को लेकर उनमें विवाद होने लगा। मयंक के कहने पर पीड़िता ने उन दोनों के बीच में सुहल करने का प्रयास किया। इस बीच मयंक ने अपनी प्रेमिका प्रीति को छोड़कर पीड़िता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा,लेकिन पीड़िता ने मयंक के साथ शादी करने से मना कर दिया। उसके बाद मयंक और प्रीति में सुलह हो गई और दोनों फिर से करीब आ गए।

शादी से मना करने पर मयंक पीड़िता से  नाराज रहने लगा था। इसे वह खुद का अपमान समझने लगा था। जिससे प्रीति के साथ मिलकर उसने मिनल राज और प्रिया नाम से फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाया। इस फेसबुक आईडी पर उसने पीड़िता के अश्लील फोटो और मोबाइल नंबर अपलोड कर दिए । जिससे पीड़िता की सोशल मिडिया पर बदनामी हुई और कई लोगों के उसे फोन आने लगे । इस बारे में जब पीड़िता ने मयंक और प्रीति से बात की तो दोनों अभद्रता से पेश आने लगे थे। मानसिक रुप से प्रताड़ित होने के कारण पीड़िता पुणे से नागपुर आई। इसके बाद भी उसे बदनाम करने का सिलसिला जारी रहा है। त्रस्त होकर पीड़िता ने   गिट्टीखदान थाने में शिकायत की। विविध धाराओं में तहत मयंक और प्रीति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कमेंट करें
gl9Fb