comScore

दिल्ली क्राइम: इंस्पेक्टर अनिल शर्मा ने जताई आपत्ति, कहा नाटकीय तरीके से किया गया है पेश

दिल्ली क्राइम: इंस्पेक्टर अनिल शर्मा ने जताई आपत्ति, कहा नाटकीय तरीके से किया गया है पेश

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। निर्भया कांड पर बनी वेब सीरीज इन दिनों बहुत सुर्खियों में हैं। एक तरफ जहां इस फिल्म की कहानी को गैंगरेप पर आधारित होने के कारण क्रिटिसाइज किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस सीरीज पर गाज गिरने वाली हैं, क्योंकि इंस्पेक्टर अनिल शर्मा वेब सीरीज के मेकर्स से नाराज हैं। उनका ​आरोप है कि उनका किरदार गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। इस बात के लिए वे वेबसीरीज के मेकर्स पर कानूनी कारवाई करने का सोच रहे हैं। 

साल 2012 में निर्भया के साथ हुई घटना के दौरान जब यह केस रजिस्टर हुआ था। उस वक्त अनिल शर्मा वसंत विहार पुलिस स्टेशन के SHO थे। इस केस ने पूरी ​दुनिया को हिला कर रख दिया था। देश के लोगों में इस घटना को लेकर​ आक्रोश था। दुनियाभर की मीडिया इस मामले को प्रमुखता से दिखा रहे थे। इस मुद्दे पर अनिल का कहना है कि जब पीड़िता अस्पताल में भर्ती थी तो वह नियमित रूप से उससे मिलने जाते थे और उसके साथ वक्त बिताया करते थे। 

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि वे इस दौरान कोर्ट की सुनवाई में एक भी दिन अनुपस्थित नहीं रहे थे। अनिल, निर्भया के परिवार से आज भी जुड़े हुए हैं, वह उसे अपना ही दूसरा परिवार कहते हैं। अनिल ने बताया कि उन्होंने यह वेबसीरीज अभी देखी नहीं है और उन्हें आहत करने के लिए इसकी निर्देशक रिची मेहता ने उनसे माफी मांगी है। 

अनिल ने पीटीआई से हुई एक बातचीत में बताया कि इस घटना को बहुत ही नाटकीय तरीके से व तोड़ मरोड़कर दिखाया गया है। इस ​सी​रीज में वसंत विहार के SHO को एक ऐसे पुलिसवाले के तौर पर दिखाया गया है कि जिसपर उसके सीनियर्स को भरोसा नहीं है और वह किसी तरह से काम से बचने की कोशिश में रहता है। जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं था। 

कमेंट करें
K2Ojs