देश के 100 अलग अलग हिस्सों में शूट होगी आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा!

Film Lal Singh Chaddha Will Be Shoot In 100 Different Cities
देश के 100 अलग अलग हिस्सों में शूट होगी आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा!
देश के 100 अलग अलग हिस्सों में शूट होगी आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आमिर खान अक्सर अपनी फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करते ही रहते हैं। फिल्मों को किस तरह मार्केट में लाना है, यह बात वे बहुत बखूबी जानते हैं। इसलिए वह अपनी फिल्मों के साथ किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेते और उसे बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करते हैं। ऐसा ही कुछ वे फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ भी करने वाले हैं।

रिपोर्ट के अनुसार उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए आमिर ने 20 किलो वजन घटाया है। सा​थ ही बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग देश के 100 अलग अलग हिस्सों में होगी। स्क्रिप्ट में आमिर खान को अपने रोल की जीवन यात्रा दिखानी थी, जिसके लिए उन्हें हर बार अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करनी पड़ी थी।

जब उन्हें सेट बनाकर शूटिंग करने को कहा गया तो उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने अपनी टीम को देश की 100 अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करवाने के लिए कहा। इस फिल्म के लिए आमिर खान दिल्ली, गुजरात, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और हैदराबाद में शूटिंग करेंगे। इनके अलावा भी अन्य राज्यों में आमिर खान शूटिंग कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के लिए आमिर खान की उम्र बचपन से लेकर 50 साल तक दिखाई जाएगी। 

आमिर ने इसके लिए प्रोसेस शुरु कर दिया है। वे अगले डेढ़ महीने वह लोकेशन फाइनल करने में जुटे रहेंगे। इसके बाद वे 1 नवम्बर से शूटिंग शुरु करेंगे। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप (1994) का रीमेक है। आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Created On :   19 Sep 2019 9:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story