comScore

फिल्म द लायन किंग में अपने बेटे की आवाज सुनकर खुश हैं गौरी, कहा बार-बार देख रही हैं

फिल्म द लायन किंग में अपने बेटे की आवाज सुनकर खुश हैं गौरी, कहा बार-बार देख रही हैं

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड फिल्म 'द लायन किंग' में बॉलीवुड किंग खान शाहरुख और उनके बेटे आर्यन खान ने आवाज दी है। जैसे ही यह बाते सामने आई, शाहरुख के फैंस ​दीवाने हो गए। उन्होंने शाहरुख की आवाज तो सुनी है, लेकिन उनके बेटे की आवाज सुनने के लिए बहुत उत्साहित हैं। खासकर शाहरुख के साथ द लायन किंग जैसी फिल्म में। 

​कुछ समय पहले जब बतौर मुफासा, शाहरुख की आवाज सुनने मिली थी। उनकी आवाज सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे थे। अब सिम्बा के रुप में उनके बेटे की आवाज भी सामने आ गई है। आर्यन की आवाज वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। खास बात यह है कि लोगों को आर्यन की आवाज बहुत पसंद आ रही है। लोगों का कहना है कि बाप बेटे की आवाज कितनी मिलती-जुलती है। फिल्म का टीजर आने के बाद शाहरुख ने भी एक ​ट्वीट कर बताया कि उन्हें आर्यन की आवाज बिल्कुल अपनी आवाज जैसी लग रही है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Watching this on repeat

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

शाहरुख खान के बाद, आर्यन की मां गौरी खान भी अपने बेटे की आवाज सुनते सुनते नहीं थक रही हैं। गौरी ने सोशल मीडिया पर आर्यन की आवाज वाले द लायन किंग के टीजर को शेयर करते हुए लिखा कि "मैं इसे बार बार देख रही हूं।" इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ श्वेता बच्चन, फराह खान और कई अन्य सेलेब्स ने कमेंट कर आर्यन की तारीफ की। इतना ही नहीं करण जौहर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी आर्यन की तारीफ की। गौरी के पोस्ट से साफ है कि वे फिल्म में अपने बेटे की आवाज सुनकर बहुत गौरवान्वि​त महसूस कर रही हैं। 

बता दें ऐसा पहली बार नहीं है, जब शाहरुख और आर्यन ने किसी फिल्म में अपनी आवाज दी है। दोनों ने साल 2004 में आई हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म द इनक्रेडिबल्स में अपनी आवाज दी थी। अब 15 साल बाद एक बार फिर दोनों को साथ में सुनने का मौका मिलेगा। 

व​हीं फिल्म लाइन किंग की बात करें तो ये साल 1994 में आई इसी नाम की एनिमेटेड फिल्म का लाइव एक्शन रीमेक है। इस फिल्म को डिज्नी ने बनाया और जॉन फावरो ने निर्देशित किया है। ये फिल्म कहानी है सिम्बा नाम के शेर की जो अपने पिता मुफासा के नक्शे कदम पर चलने की कोशिश करता है और जंगल का राजा बनता है। यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
 

कमेंट करें
wtSHy