जस्टिन बीबर ने हैली बाल्डविन संग की दोबारा शादी, सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल

Hollywood Singer Justin Bieber Tied The Knot Again With Hailey
जस्टिन बीबर ने हैली बाल्डविन संग की दोबारा शादी, सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल
जस्टिन बीबर ने हैली बाल्डविन संग की दोबारा शादी, सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। शादी के खूबसूरत एहसास को बनाए रखने के लिए ​हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अपनी शादी की पहली सालगिरह के मौके पर अपने ​पत्नी हैली बाल्डविन से दूसरी शादी करके सभी को चौका दिया। उनकी शादी में करीब 154 गेस्ट शामिल थे। अपनी शादी के दौरान दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My bride is

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

बता दें पिछले साल जब दोनों ने शादी की थी तो उनकी शादी पर कई सवाल उठाए गए थे। शायद इन्हीं सवालों का जवाब देनें के लिए​ सिंगर ने अपनी पत्नी से दूसरी शादी की और सभी का मुंह बंद कर दिया। इस शादी में हैली ने व्हाइट गाउन पहना था तो वहीं जस्टिन ब्लैक टक्सीडो में नजर आ रहे थे। दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की थी। इस बार पूरे रीति रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। 

बता दें पिछली बार ​जस्टिन बीबर ने जब हैली से शादी की थी तो इस बात की पुष्टि उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर की थी। जस्टिन ने इंस्टा पर लिखा था कि "मैं कुछ भी कहने से पहले थोड़ा इंतजार करना चाहता था लेकिन बातें जल्दी फैलती हैं इसलिए, सुनो हैली, मुझे तुमसे जुड़ी हर चीज से प्यार है। मैं तुम्हारे हर पहलू को जानने और उसे प्यार करने के लिए पूरी जिंदगी भर के लिए कमिटेड हूं।" जस्टिन और हैली साल 2016 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

Created On :   2 Oct 2019 2:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story