comScore

पाकिस्तान का वजीर-ए-आजम बनना इमरान की जिद्द थी- रेहम खान 

July 26th, 2018 18:02 IST
पाकिस्तान का वजीर-ए-आजम बनना इमरान की जिद्द थी- रेहम खान 

हाईलाइट

  • पाकिस्तान का वजीर-ए-आजम बनना चाहते थे इमरान खान- रेहाम खान।
  • इमरान का टॉप लीडरशिप से दूसरा कोई रोल पसंद नहीं है।
  • रेहाम ने कहा कि इमरान को नवाज शरीफ ने कैबिनेट में आने का न्यौता दिया था।

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान का वजीर-ए-आजम बनना इमरान खान की जिद्द थी। इमरान को टॉप लीडरशिप के अलावा दूसरा कोई रोल पसंद नहीं है, चूंकि वो पाकिस्तान किक्रेट टीम के कैप्टन रहे हैं। इसलिए कैप्टन के अलावा यानी कि किसी छोटे रोल में खुद को नहीं देख सकते हैं। एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान ये बातें इमरान खान की तलाकशुदा पत्नी रेहम खान ने कही। 

Image result for रेहम इमरान

रेहम ने बताया कि इमरान पाकिस्तान का सबसे शीर्ष नेतृत्व चाहते थे। उन्हें नवाज शरीफ ने कैबिनेट में आने का न्यौता दिया था। परवेज मुशर्रफ ने भी उन्हें सरकार में शामिल करने के लिए बुलाया था, लेकिन इमरान इसे अपनी तौहीन समझकर नहीं गए। रेहम ने तंज कसते हुए कहा जब आप प्रधानमंत्री जैसे पद का लक्ष्य रखते हैं तो आपको कई चीजें करनी पड़ती है। जैसे कई शादियां भी करनी पड़ती हैं, तलाकें भी देनी पड़ती है।

Image result for रेहाम ख़ान

इमरान से तलाक ले चुकीं उनकी पहली पत्नी और ब्रिटिश जर्नलिस्ट जेमिमा गोल्डस्मिथ ने भी ट्वीट करते हुए बधाई दी है। इसमें उन्होंने इमरान को अपने बेटों का पिता कह कर संबोधित किया। वहीं दूसरी पत्नी रेहम खान ने तंज कसा है। जेमिमा ने अपने ट्वीट में लिखा, "अपमान, बाधाओं और बलिदान के 22 साल बाद मेरे बेटों के पिता पाकिस्तान के अगले पीएम हैं...इमरान को बधाइयां।"

Image result for जेमिमा गोल्डस्मिथ

इमरान खान की तलाकशुदा पत्नी रेहम ने कहा कि पीटीआई पार्टी ने जो ट्विटर पर ट्रेडिंग की है वो था बल्ला घुमाओ भारत भगाओ, क्यों ये किया जा रहा है। इसलिए क्योंकि कहीं से उनको डायरेक्शन आ रहा है कि आप भारत के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे तो हम आपको वजीर-ए-आजम बनाएंगे। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा है कि इमरान की पार्टी सबसे आगे है मैं इससे बहुत खुश हूं, इमरान के साथ कुछ जगह पर परेशानी हैं, लेकिन वह बहुत ईमानदार व्यक्ति है, अच्छा करना चाहते है और उनमें कुछ अच्छे गुण भी हैं। इमरान खान को तेजतर्रार बताते हुए परवेज ने कहा कि नवाज शरीफ भारत के सामने झुक जाते थे, लेकिन इमरान खान की ऐसी प्रतिक्रिया केवल भारत की वजह से है। वह भारत विरोधी नहीं हैं।
 

Image result for परवेज

Loading...
कमेंट करें
rREQw
Loading...
loading...