comScore

टॉरेंटो फिल्म फेस्टिवल: प्रियंका की परफॉर्मेंस ने छुआ लोगों का दिल, बजती रही तालियां

टॉरेंटो फिल्म फेस्टिवल: प्रियंका की परफॉर्मेंस ने छुआ लोगों का दिल, बजती रही तालियां

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक को लेकर चर्चा में हैं। टॉरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान उनकी फिल्म का प्रीमियर किया गया। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और फिल्म की बाकी टीम इस इवेंट में मौजूद थी। रिपोर्ट के अनुसार प्रीमियर की बाद वहां मौजूद लगभग सभी लोगों ने स्टेंडिंग ओवेशन देकर प्रियंका के लिए तालियां बजाई और यह तालियां फिल्म के क्रेडिट्स रोल होने तक बजती रहीं। 

[removed][removed]

इस फिल्म प्रियंका की परफॉर्मेंस को देखकर सभी लोग इमोशनल हो गए। फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े के बारे में है जिनकी बेटी एक जानलेवा बीमारी से जूझ रही है। प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के जरिए 3 साल बाद भारतीय बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर रही हैं। शादी के बाद यह उनका पहला प्रोजेक्ट है। प्रियंका की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है, जिसे वे खुद अपने प्रोडक्शन बैनर तले प्रोड्यूस कर रही हैं।

फिल्म द स्कई इज पिंक एक ​सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। आयशा चौधरी, जो कि पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित थीं। वे एक युवा लेखक और मोटिवेशनल स्पीकर थीं।  उन्होंने  My Little Epiphanies किताब लिखी थी, जो कि उनके निधन से एक दिन पहले पब्लिश हुई थी। गंभीर बीमारी होने की वजह से उनका निधन 18 साल की उम्र में ही हो गया था। यह फिल्म 11 अक्टूबर को एक सा​थ 25 देशों में रिलीज होगी। वहीं इस​ फिल्म में अपने ​किरदार को लेकर प्रियंका बहुत हैं।  

कमेंट करें
ow3Ns