comScore

रियल इंस्पेक्टर निभाएंगे ​रील​ सिघम् का किरदार, ‘द रेड लैंड’ वेब सीरीज में आएंगे नजर

रियल इंस्पेक्टर निभाएंगे ​रील​ सिघम् का किरदार, ‘द रेड लैंड’ वेब सीरीज में आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। वेब सीरीज द रेड लैंड में पहली बार कोई रियल सिंघम रील अवतार में पर्दे पर नजर आने वाला है। यानी कि एक रियल इंस्पेक्टर पर्दे पर भूमिका निभाते नजर आएगा। यूपी के क्राइम पर आधारित वेब सीरीज में इंस्पेक्टर अनिरूद्ध सिंह, पुलिस वाले के दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। यह वेब सीरीज 14 अक्टूबर को गेमप्लेक्स एप पर रिलीज होगी। 

इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर देखकर यह कहा जा रहा है कि यह सीरीज बहुत दमदार होने वाली है। वहीं इंस्पेक्टर अनिरूद्ध पुलिस अफसर की भूमिका को देखकर लगता है कि वे बड़े-बड़े अभिनेताओं की छुट्टी कर देंगे। 

यूपी पुलिस के हैंडसम और दमदार पर्सनेलिटी वाले एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अनिरूद्ध सिंह (Inspector Anirudha Singh) वेब सीरीज ‘द रेड लैंड’ के जरिए अपराधियों का एनकाउंटर करते नजर आएंगे। यह वेब सीरीज गेमप्लेक्स OTT पर 14 अक्टूबर को आएगी। एच प्रोडक्शन के बैनर तले बनीं इस वेब सीरीज को विवेक श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज में अनिरूद्ध सिंह के साथ शालीन भानौत, फ्लोरा सैनी, गोविंद नामदेव, दया शंकर पांडे भी नजर आएंगें। बता दें इंस्पेक्टर अनिरुद्ध सिंह प्रयागराज जिले की क्राइम ब्रांच तैनात हैं और वह 2001 बैच के इंस्पेक्टर है। 

कमेंट करें
zQiUZ