comScore

​कल्कि के मन को भा गया डिजिटल प्लेटफॉर्म, सेक्रेड गेम्स 2 के बाद दिखेंगी इस सीरीज में

​कल्कि के मन को भा गया डिजिटल प्लेटफॉर्म, सेक्रेड गेम्स 2 के बाद दिखेंगी इस सीरीज में

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। दर्शकों में इस समय वेब सीरीज को लेकर खतरनाक दीवानगी देखने को मिल रही है। लगता है यह दीवानगी कल्कि कोचलिन पर भी छाई हुई है। तभी तो वह एक के बाद एक वेब सीरीज का हिस्सा बन रही हैं। सेक्रेड गेम्स 2 जैसी फेमस वेबसीरीज का हिस्सा बनने के बाद अब वे अगली वेब सीरीज के लिए तैयार हैं। 

नेशनल अवॉर्ड विनर कल्कि जल्द ही वेब सीरीज 'ब्रह्म' में दिखाई देगी। उन्होंने शिमला में इसकी शूटिंग शुरु कर दिया है। यह सीरीज एक रोमांटिक नॉवेल पर आधारित है। 

इस सीरीज के बारे में कल्कि ने बताया कि "मेरे कैरेक्टर का नाम अलीशा का है, जो एक लोकप्रिय रोमांस राइटर है। एक एक्सिडेंट के बाद उसकी याददास्शत चली जाती है। इस वजह से उसकी मानसिक स्थिति खराब हो जाती है और वह इसी तकलीफ से जद्दोजहद करती नजर आती है।''

कल्कि ने कहा, "सीरीज को इस तरह से लिखा और बनाया किया गया है कि आप अंत तक इस कहानी का अनुमान लगाते रहेंगे। जब मैंने इस कहानी को सुना तो मुझे काफी हैरानी हुई।" यह वेब सीरीज आठ एपिसोड की होगी और जल्द ही जी5 पर स्ट्रीम होगी। 

कल्कि ने वेब शो में काम करने के बारे में अपना विचार भी शेयर किए। उन्होंने बताया कि "वेब सीरीज के कंटेन्च (फिल्मों की तुलना में) में अधिक होते हैं, अधिक सूक्ष्म और शानदार कैरेक्टर के विकास को बढ़ावा देते हैं। वे अधिक विविधता को भी अहमियत देते हैं।" कल्कि अभी तक 'स्मोक' और 'मेड इन हेवन' जैसी सीरीज का हिस्सा हैं। वहीं उनकी अपकमिंग सीरीज सेक्रेड गेम्स 2, 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

कमेंट करें
mxjMb