comScore

शाहरुख के जन्मदिन पर इमोशनल हुए करण जौहर, लेटर लिख बताया शाहरुख को भाई

शाहरुख के जन्मदिन पर इमोशनल हुए करण जौहर, लेटर लिख बताया शाहरुख को भाई

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख का जन्मदिन उनके साथ साथ उनके करीबियों के लिए भी बहुत स्पेशल है। शाहरुख के बर्थडे को स्पेशल बनाने में हर कोई पूरी कोशिश कर रहा है। शाहरुख के खास दोस्त करण जौहर ने भी उनके जन्मदिन को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यही कारण है कि करण ने शाहरुख 54 वें जन्मदिन को एक अलग ही अंदाज में सेलिब्रेट किया। दरअसल, करण ने शाहरुख के लिए सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत नोट भी लिखा।

करण ने सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी भावनाएं व्यक्त की। करण ने लिखा कि "हैप्पी बर्थडे भाई शाहरुख... मुझे नहीं लगता है कि कुछ रिश्तों को बयां करने के लिए शब्द काफी होते हैं। खास तौर से वो रिश्ते जिनमें बहुत ज्यादा खामोशी होती है। तुम हमेशा से मेरी जिंदगी में बहुत प्रेरणादायक रहे हो। जैसे मुझे भाषण देने वाला वो टीचर जिसे मैं अपने परिवार का हिस्सा कह सकता हू।"

करण ने कहा कि "तुम्हारे साथ मेरा सफर हमेशा मेरे करियर और जिंदगी का सबसे खूबसूरत सफर रहा है और अभी बहुत कुछ आना बाकी है। तुम्हारे होने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। शुक्रिया मेरी मां और मेरे लिए हमेशा खड़े रहने के लिए और अब मेरे बच्चों के लिए खड़े रहने के लिए। मेरे पिता के सबसे अच्छे दोस्त होने के लिए शुक्रिया और जीवन भर मेरा बड़ा भाई बने रहने के लिए।"

लेटर के एंड में करण ने लिखा कि "मैं तुमसे उतना प्यार करता हूं जितना तुम कभी नहीं जान पाओगे।" करण के इस लेटर की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। शाहरुख के जन्मदिन पर फिल्म जगत के अलावा उनके फैंस भी उन्हें बधाई दे रही हैं। देर रात से ही उनके फैंस उनकी झलक पाने का इंतजार कर रहे थे। शाहरुख ने भी अपने फैंस को निराश न करते हुए फैंस का अभिनंदन किया। 

कमेंट करें
GXgEM