comScore

'बॉस-बाप ऑफ स्पेशल सर्विस' का दमदार पोस्टर, बॉस लुक में हैं करण सिंह ग्रोवर

'बॉस-बाप ऑफ स्पेशल सर्विस' का दमदार पोस्टर, बॉस लुक में हैं करण सिंह ग्रोवर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। करण सिंह ग्रोवर सिनेमा के बाद टीवी पर वापसी कर चुके हैं। इन दिनों वे एकता कपूर के शो ''कसौटी जिंदगी की 2'' में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा करण के फैंस जल्द ही उनको डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी देख सकेंगे। वे जल्द ही वेब सीरीज बॅास-बाप ऑफ स्पेशल सर्विस में एक बॉस की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

ऑल्ट बालाजी के बैनर तले यह सीरीज स्ट्रीम होगी। आज ही ऑल्ट बालाजी द्वारा ​इसका पोस्टर रिलीज किया गया। पोस्टर में तीन स्टार्स एक साथ दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि इसका ट्रेलर 12 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। इसके पहले भी सीरीज का एक पोस्टर रिलीज किया गया था। जिससे यह साफ समझ आ रहा था कि क्राइम की दुनिया में करण और सागरिका घाटगे और गौरव गेरा मिलकर धमाल करने की तैयारी में हैं।

इस पोस्टर को करण ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया है। करण ने पोस्टर के साथ लिखा है कि यह अपने नियम के हिसाब से खेलता है। वह बुक के हिसाब से खेलती है। लेकिन जब ये मिलते हैं तो क्रिमिनल्स का जीना मुश्किल है। तैयार हो जाइए बॅास- बाप ऑफ स्पेशल सर्विस से मिलने के लिए।

बता दें इस सीरीज में करण सिंह ग्रोवर के किरदार का नाम केशव पंडित है जो कि एक कॉन आर्टिस्ट है। सागरिका एसीपी साक्षी रावत का किरदार निभा रही हैं। गौरव गेरा जिगनेश की भूमिक में क्राइम का खात्मा करते हुए नजर आयेंगे। उम्मीद है करण के फैंस को उनका डिजिटल डेब्यू पसंद आएगा। 

कमेंट करें
av7PY